ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह ने किया स्वीकार सच बोलने कि उन्हें आदत है और वो एक आफत हैं, देखें वीडियो

रणवीर सिंह ने एड कैंपेन का एक टीजर शेयर किया है। जैक एंड जोंस का यह वीडियो उन्होंने इंस्टाग्रम पर शेयर किया है। टीजर में हम बॉलीवुड एक्टर का एक अलग रूप देखने को मिलता है।
Author नई दिल्ली | May 19, 2017 12:46 pm
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह। (Image Source: Instagram)

यह बात सभी को पता है कि रणवीर सिंह जैक एंड जोंस नाम के कपड़ो के ब्रांड के एंबैसडर हैं। इसके एक विज्ञापन के लिए उन्हें काफी विरोध का सामना करना पड़ा था। विरोध में आए विज्ञापन में एक्टर एक लड़की को कंधे पर उठाए नजर आ रहे थे। जिसपर लिखा था अपने काम को घर ले जाओ। उस समय सोशल मीडिया पर हो रहे विरोध के बाद बेफिक्रे स्टार ने पब्लिकली माफी मांगी थी। अब एक बार फिर रणवीर ब्रांड का एड लेकर हाजिर हैं। इससे पहले कि आप सोचें कि एक्टर ने इस बार अपने लिए कोई परेशानी खड़ी करने वाले हैं तो आप गलत हैं।

रणवीर सिंह ने एड कैंपेन का एक टीजर शेयर किया है। जैक एंड जोंस का यह वीडियो उन्होंने इंस्टाग्रम पर शेयर किया है। टीजर में हम बॉलीवुड एक्टर का एक अलग रूप देखने को मिलता है। जिसमें हम उनका रैपर रूप देखते हैं। वीडियो में एक्टर कपड़ों के ढेर पर बैठे हुए दिख रहे हैं। जिसमें वो कहते हैं सच कहने की हमें आदत है और हर किसी को उनसे बचकर रहना चाहिए क्योंकि वो आफत हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- सारे नरक ढील छोड़ने के बाद शुरु हो जाते हैं। जैक एंड जोंस इंडिया #DontHoldBack इस ब्रांड के लिए एक्टर दूसरी बार रैपर बने हैं। इससे पहले भी पिछले साल 31 साल के एक्टर ने रैप को रिकॉर्ड किया था। पहली बार 2011 में अपनी फिल्म लेडिज वर्सेस रिकी बहल में उन्होंने रैप दी थी।

All hell's about to break loose 😈💀💀💀💀 @jackjonesindia #DontHoldBack

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

RISE REVOLT RIOT #DontHoldBack ✊🏾😈 http://bit.ly/JJDontHoldBack @jackjonesindia

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड आज रिलीज हो चुकी है। दोनों ही स्टार्स इसके प्रमोशन में जुटे हुए थे, लेकिन इस सबके बीच मस्तमौला मिजाज वाले अर्जुन मौज मस्ती करना नहीं भूलते। सोमवार को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Wait ⏰ Wait ⏰ Detonate 💣 #DontHoldBack out tomorrow ⚠️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

असल में अर्जुन, श्रद्धा और रणवीर की मुलाकात के वक्त जब यह वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा था तब अर्जुन ने वीडियो में कहा- को-स्टार से थोड़ा ज्यादा लेकिन लवर से थोड़ा कम। उनके इतना कहते ही कैमरा श्रद्धा की तरफ घूम जाता है, लेकिन अर्जुन कैमरा पर्सन को कैमरा थोड़ा और पैन करने को कहते हैं, और फिर नजर आते हैं रणवीर सिंह।

रणवीर सिंह ने ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट के साथ काम करने की एक्साइटमेंट को कुछ इस तरह किया शेयर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग