ताज़ा खबर
 

पद्मावती की कॉट्रोवर्सी पर बोले रणवीर सिंह, मैं नेगेटिव चीजों पर फोकस नहीं करना चाहता

हालांकि भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने आधिकारिक तौर पर यह साफ कर दिया था कि रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच किसी तरह का कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है।
रणवीर ने कहा कि इस बारे में अपनी राय ट्विटर पर जाहिर कर चुके हैं।

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावती जब से शुरू हुई है तब से उसके साथ विवाद जुड़ गए। सबसे पहले फिल्म के बजट को लेकर और उसके बाद फिल्म के लीड स्टार्स की इन्सिक्युरिटी की खबरें सामने आई। जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो सबसे पहले जयपुर में करणी सेना द्वारा हमला किया गया था और जब लगा कि सब शांत हो गया है तो फिर उन्होंने ने कोल्हापुर में हमला कर दिया। हालांकि भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने आधिकारिक तौर पर यह साफ कर दिया था कि रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच किसी तरह का कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है। इस फिल्म की स्टार कास्ट और क्रू ने इस मामले पर कुछ नहीं कहा।

वहीं रणवीर सिंह ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी। एक लीडिंग से बातचीत के दौरान रणावीर ने कहा कि इस बारे में अपनी राय ट्विटर पर जाहिर कर चुका हूं। उन्होंने कहा कि मैं नेगेटिव चीजों पर फोकस नहीं करना चाहता। कभी ऐसी चीजें हो जाती है लेकिन हम काफी स्ट्रांग है और इस बात से खुश हूं की फिल्म की प्रोग्रेस जारी है। हमने नेगेटिव चीजों को पीछे छोड़ दिया है। वहीं शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण भी अपने रोल की तैयारी कर रहे हैं।

शाहिद फिल्म में राजा रावल रतन सिंह का रोल प्ले कर रहे हैं। अपने इस रोल के बारे में बताया कि जब आप एक राजा का ​रोल निभा रहे हो तो आपकी एक पर्सनैलिटी होनी चाहिए। उस समय लोग पतले-दुबले नहीं होते थे। इसके अलावा एक राजा के आउटफिट के लिए भी। संजय सर चाहते थे कि मैं थोड़ा मस्कुलर दिखू और इसके मैंने अपना वजन भी बढ़ाया। यह सब इसलिए क्योंकि मैं एक योद्धा का किरदार निभा रहा हूं।

राजपूत राजाओं की काफी स्ट्रांग पर्सनैटिली होती थी। दूसरी तरफ दीपिका भी अकेले राजस्थान के चित्तौड़गढ़ किले को देखने पहुंची। दीपिका अपने किरदार के अंदर उतरने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। इसी वजह से वो हर तरह की कोशिश कर रही हैं ताकि अपना बेस्ट दे सकें। इससे पहले दीपिका को राजस्थान के इतिहास वाली किताब को हाथ में पकड़े हुए देखा गया था। अब वो रानी पद्मिनी के नेचर को समझ रही हैं।

वीडियो: रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 'हिचकी' की शूटिंग हुई शुरु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग