ताज़ा खबर
 

पद्मावती स्टार रणवीर सिंह शादी करने और किसी ब्रांड से जुड़ने को मानते हैं समान

रणवीर मुंबई ने कहा, "किसी ब्रांड से जुड़ना शादी करने की तरह है। आप ऐसे व्यक्ति हैं, जो ब्रांड के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करते हैं, इसलिए यह एक बड़ी जिम्मेदारी है।"
Author नई दिल्ली | January 31, 2017 20:04 pm
प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह तीन बार एक साथ फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं।

आईवियर ब्रांड करेरा के ब्रांड एंबेसडर बने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह किसी ब्रांड से जुड़ने और शादी करने को एक जैसा मानते हैं। रणवीर मुंबई ने कहा, “किसी ब्रांड से जुड़ना शादी करने की तरह है। आप ऐसे व्यक्ति हैं, जो ब्रांड के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करते हैं, इसलिए यह एक बड़ी जिम्मेदारी है। क्योंकि जिस उत्पाद पर मुझे विश्वास होता है मैं ईमानदारी से वही ब्रांड चुनता हूं।” गौरतलब है कि 31 वर्षीय अभिनेता एंबेसडर बनना एक बड़ी जिम्मेदारी मानते हैं। उन्होंने कहा, “यह आपकी जिम्मेदारी बनती है कि जिस ब्रांड पर आप काम कर रहे हैं उसके लिए आप ईमानदार और प्रतिबद्ध हैं। पैसों से ज्यादा आप लोगों का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुने गए हैं और उन्हें आप पर विश्वास है कि आप सही व्यक्ति बन सकते हैं।”

ब्रांड से संबंध के बारे में पूछे जाने पर रणवीर ने कहा, “करेरा के आवश्यक बुनियादी मूल्य बहुत हैं, जिससे हम खुदको जोड़ सकते हैं, इसी वजह से मैं इससे जुड़ा।” उन्होंने कहा कि जब वह पहली बार मेरे पास आए और उन्होंने ब्रांड के बारे में बात की तो मुझे लगा की वो मेरे बारे में बात कर रहे हैं। बता दें कि रणवीर बहुत जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में नजर आएंगे। फिल्म में वह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में होंगे। एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्मों अपने लुक्स के साथ हर बार कुछ नया करते हैं। फिल्म पद्मावती के किरदार को निभाने के लिए भी कुछ अलग करेंगे। हाल ही में उन्हें उमंग 2017 कार्यक्रम में दिखाई दिए। इस कार्यक्रम में उनको देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वह फिल्म पद्मावती की शूटिंग से कार्यक्रम में पहुंचे हो। रणवीर सिंह बिल्कुल ही अलग दिख रहे थे।

लम्बी दाढ़ी और आंखों में काजल की वजह से उनका चेहरा एकदम अलग दिखाई दे रहा था। जिसको देखने बात ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पद्मावती में अपने किरदार के लिए ऐसे लुक में नजर आएंगे। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में वह अलाउद्दीन खिजली की भूमिका में हैं। इस फिल्म में वह नेगेटिव किरदार में हैं वैसे भी रणवीर अपने हर किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह मेहनत करते हैं। अपने किरदार को अलाउद्दीन खिजली के दिखने के लिए ही उन्होंने अपनी आंखों में काजल लगाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.