December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

शादी को लेकर रनवीर सिंह का ये बयान सुनकर हैरान रह जाएंगे आप, टूट सकता है लड़कियों का दिल

बॉलीवुड स्टार्स अकसर शादी से दूर रहकर पहले अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं। लेकिन रनवीर सिंह के साथ मामला कुछ और ही है। हमेशा से अपने रिश्तों पर खुल कर बोलने वाले रनवीर कभी भी शादी के टॉपिक को इग्नोर नहीं करते।

रनवीर सिंह

बॉलीवुड स्टार्स अकसर शादी से दूर रहकर पहले अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं। लेकिन रनवीर सिंह के साथ मामला कुछ और ही है। हमेशा से अपने रिश्तों पर खुल कर बोलने वाले रनवीर कभी भी शादी के टॉपिक को इग्नोर नहीं करते और ऐसा जवाब देते हैं। जिससे लगता है कि वह जल्द ही शादी करने के लिए तैयार बैठे हैं। एक बार जब उनसे शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे बिल्कुल अजीब नहीं लगेगा अगर अगले कुछ सालों में मेरी शादी हो जाए लेकिन इसका मतलब फैमिली जल्दी शुरू करना नहीं है।

हाल ही में भी रनवीर से जब शादी को लेकर बात की गई तो इस बार वो बच्चों तक पहुंच गए। नो स्ट्रिंग्स अटैच्ड रिलेशनशिप्स के बारे में रनवीर ने कहा, मैं इस तरह के कई रिलेशनशिप्स में रहा हूं। वह मेरी जिंदगी का एक दौर था। मैं हर रिश्तों की हर तार काट देता था। लेकिन अब मैं इस तरह के रिश्तों के बारे में सोच भी नहीं सकता। मैं एक फैमिली मैन बनना चाहता हूं, मुझे बच्चे पसंद हैं। रनवरी बोलते-बोलते काफी कुछ कह गए। इशारा साफ है कि सब सेटल होते ही वो जल्द शादी कर लेंगे। रनवीर की शादी से उनके फैन्स तो काफी खुश होंगे। लेकिन दिल उन लड़कियों का टूटेगा जो मन ही मन में रनवीर के डेट कर रही हैं।

वीडियो:बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

बता दें कि फिलहाल रनवीर मुंबई के गोरेगांव में फिल्म पद्मावति के लिए शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी हैं। अभी अकेले शूटिंग में बिजी रनवीर जल्द दीपिका और शाहिद के साथ होंगे। बता दें कि यह तीसरी बार है जब रनवीर सिंह दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली री जोड़ी साथ आई है। इससे पहले रामलीला:गोलियों की रासलीला, बाजीराव मस्तानी में यह जोड़ी साथ काम कर चुकी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 3, 2016 12:03 pm

सबरंग