May 24, 2017

ताज़ा खबर

 

रणवीर सिंह ने कहा मुझे न्यूड होने में नहीं आती किसी तरह की शर्म

रणवीर ने कहा कि मेरा उस सीन में ब्रीफ पहनना केवल कहानी की मांग पर आधारित है और इसका मेरी असल जिंदगी से कुछ लेना-देना नहीं है। मैं दूसरे लेवल तक जाकर न्यूड हो सकता हूं जिसका की ताल्लुक मेरी आत्मा से है।

ऱणवीर सिंह ने कहा मुझे न्यूडिटी से नहीं है कोई परेशानी। Image Source: instagram

न्यूड होने पर रणवीर को नहीं आती शर्म

फिल्म बेफिक्रे के दर्जन भर किस से भरा ट्रेलर देखने के बाद आपको अंदाजा लग गया होगा की फिल्म कितना धमाल मचाएगी। ट्रेलर काफी हॉट है और इसमें दोनों एक्टर्स की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। हाल में दिए इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने कहा कि उन्हें न्यूड होने में कोई दिक्कत नहीं है। वो अपने शरीर के साथ एकदम कंफर्टेबल महसूस करते हैं। 31 साल के एक्टर से जब पूछा गया कि उन्हें फिल्म के खास सीन के लिए ब्रीफ पहने हुए शूट करते हुए अजीब तो नहीं लगा? इस सवाल के जवाब में रणवीर सिंह ने कहा कि आप मुझे बट तक न्यूड देखेंगे। मैं इस सीन को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं देखना चाहता हूं कि दर्शकों की इस सीन पर कैसी प्रतिक्रिया होती है। मुझे न्यूडिटी से कोई दिक्कत नहीं है। मैं कोई अंगप्रदर्शक नहीं हूं। मैं अपनी स्किन के साथ एकदम कंफर्टेबल हूं। बाजीराव मस्तानी के एक्टर को अपनी अपकमिंक फिल्म बेफिक्रे में किए उम्दा परफॉरमेंस के लिए दर्शकों से काफी सराहना मिल रही है। इसमें वो वाणी कपूर के साथ काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। रणवीर ने बताया कि लोग कहते हैं कि एक्टर्स नंगे होते हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वो हर समय न्यूड रहते हैं। इसका मतलब ये है कि जब कोई एक्टर परफॉर्म करता है तो किसी को कंविंस करने के लिए नहीं बल्कि कहानी की मांग पर ऐसा करता है और उस समय उसे ये महसूस भी नहीं होता है।

अभी सिर्फ भारतीय कलाकारों के साथ काम करना चाहते हैं शंकर-एहसान-लॉय; इरफान ने कहा- “सरकार को पाकिस्तानी कलाकारों को वीज़ा देना बंद करना चाहिए”

रणवीर ने कहा कि मेरा उस सीन में ब्रीफ पहनना केवल कहानी की मांग पर आधारित है और इसका मेरी असल जिंदगी से कुछ लेना-देना नहीं है। मैं दूसरे लेवल तक जाकर न्यूड हो सकता हूं जिसका की ताल्लुक मेरी आत्मा से है। अगर आप अपनी आत्मा को पहन लेते हैं तो आप उससे ज्यादा न्यूड नहीं हो सकते। आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी बेफिक्रे इस साल 9 दिसंबर को रिलीज होगी।

ranveer

Read Also: बेफिक्रे के ट्रेलर लॉन्च पर इस आउटफिट में नजर आएंगे रणवीर सिंह और वाणी कपूर

बता दें कि हाल ही में रणवीर ने कहा था कि मैं जितना ज्यादा काम करता हूं उतना ही मुझे समझ में आता है कि मुझे कुछ भी नहीं आता। हर बार जब मैं सेट पर पहुंचता हूं तो मुझे लगता है कि मैं सब कुछ भूल चुका हूं। जब मैंने बैंड बाजा बारात से शुरुआत की तो मैं मानता था कि मैं सब जानता हूं। मुझे लगता था कि मैं सर्वश्रेष्ठ एक्टर हूं। लेकिन अब सब कुछ उल्टा होने लगा है। अब जब मैं फिल्में करता हूं तो मुझे लगता है कि मुझे कुछ भी नहीं आता है। अब मुझे समझ में आने लगा है कि इस काम में कोई सीमाएं नहीं हैं।

Read Also: ऐफिल टावर के नीचे Befiqre का ट्रेलर रिलीज, रणवीर सिंह ने कहा- यह सपना सच होने जैसा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 2:41 pm

  1. No Comments.

सबरंग