ताज़ा खबर
 

‘बेफिक्रे’ स्टार रणवीर सिंह ने जोया अख्तर को कराया एक साल का इंतिजार, जानिए क्यों

संजय की फिल्म पद्मावती के लिए रणवीर खिलजी का जो लुक ले रहे हैं वह जोया की फिल्म में उनके द्वारा प्ले किए जाने वाले किरदार के लिए फिट नहीं होता।
Author नई दिल्ली | November 10, 2016 11:12 am
एक्टर रणवीर सिंह और निर्देशक जोया अख्तर।

जब कोई अभिनेता अपने काम को इतनी गंभीरता से लेता है कि एक प्रोजेक्ट पूरा किए बिना वह दूसरा पिक नहीं करना चाहता तो अक्सर ऐसा होता है। लेकिन अब यहां हम बात कर रहे हैं निर्देशक जोया अख्तर की। जिन्हें अभी कम से कम एक साल तक को रणवीर सिंह का इंतिजार करना ही होगा, जब तक कि वह संजय लीला भंसाली निर्देशित एपिक फिल्म ‘पद्मावती’ पूरी नहीं कर लेते। अंग्रेजी साइट फिल्मी मंकी की एक रिपोर्ट की मानें तो संजय की फिल्म पद्मावती के लिए रणवीर खिलजी का जो लुक ले रहे हैं वह जोया की फिल्म में उनके द्वारा प्ले किए जाने वाले किरदार के लिए फिट नहीं होता। दिलचस्प बात यह भी है कि जोया के लिए यह इंतिजार 12 महीने से कम का तो नहीं होने वाला। अब क्योंकि ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट 17 नवंबर 2017 रखी गई है, तो जोया को कम से कम इतना इंतिजार तो करना ही होगा।

वीडियो- सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे ‘पार्टनर’

चलिए अब आपको जोया की फिल्म के बारे में थोड़ा आइडिया दे देते हैं। कहा यह जा रहा है कि यह एक सिटी बेस्ड रैपर नेजी पर आधारित फिल्म होने जा रही है। तो यह मुंबई के रोड रैपर्स की कहानी है। म्यूजिक और रैप म्यूजिक के फैन्स के लिए यह एक अच्छी फिल्म हो सकती है लेकिन जैसा कि आप समझ ही गए होंगे कि शूटिंग शुरू होने में अभी वक्त बाकी है।

जहां तक बात संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की है तो भंसाली और वायकॉम 18 के बैनर तले बन रही यह फिल्म एक ड्रामा स्टोरी है। जानकारी के मुताबिक फिल्म राजस्थान के चित्तौड़ किले पर 1303 में हुए हमले के बारे में है। जब अलाउद्दीन खिलजी ने लालच में आकर राणा रावल सिंह की पत्नी रानी पद्मिनी को पकड़ने के लिए हमला कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग