December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

कॉफी विद करण के शो पर रनवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को बताया मैरिज मैटेरियल

नवीर सिंह अनुष्का शर्मा को बिना किसी कारण के मारने के लिए कहते हैं। इसके बाद वो कहते हैं कि वो कैटरीना के साथ हुकअप करना चाहेंगे।

बॉलीवुड एक्टर रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।

कॉफी विद करण के सीजन 5 की शुरुआत सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी डियर जिंदगी की को-स्टार आलिया भट्ट के साथ हुई थी। इसके बाद ट्विंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के साथ आईं। पिछले हफ्ते दर्शकों को बचपन के दोस्त वरुण धवन और अर्जुन कपूर का ब्रोमांस देखने को मिला। आज 27 नवंबर के एपिसोड में रनवीर सिंह और रणबीर कपूर की जोड़ी दिखाई देगी। दोनों पहली बार साथ में किसी नेशनल टीवी पर आएंगे। इन्हें साथ लाने वाले शख्स हैं करण जौहर। प्रोमो में रनवीर कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मेरे लिए सबसे ज्यादा जरूरी अपना काम पूरा करना है और उसके बाद अपनी वूमेन के पास जाना। हर किसी को पता है कि वो लकी वूमेन कौन है। एक्टर इस बात को कबूल करते हैं कि लव सींस की शूटिंग करते वक्त वो 210 फीसदी अपनी को-एक्ट्रेस के साथ एक्साइटेड हो जाते हैं। रैपिड राउंड के दौरान जब करण जौहर रनवीर सिंह को शादी के लिए कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा में से किसी एक को चुनने के लिए कहते हैं तो एक्टर दीपिका को चुनते हुए कहते हैं मुझे लगता है वो मैरिज मैटेरियल हैं।

रनवीर सिंह अनुष्का शर्मा को बिना किसी कारण के मारने के लिए कहते हैं। इसके बाद वो कहते हैं कि वो कैटरीना के साथ हुकअप करना चाहेंगे। इसी बीच धीरे से वो रणबीर को सॉरी भी बोल देते हैं। साल की शुरुआत में कैफ को डेट कर रहे कपूर ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। जिसके बाद से उन्होंने अपने सिंगल स्टेटस को बरकरार रखा है। रणबीर कहते हैं- सिंगल होना बहुत बोरिंग है। स्पेस जैसा कुछ नहीं होता है। अगर आपको रिलेशनशिप में स्पेस चाहिए तो आपको नासा जाने की जरूरत है।

आश्चर्यजनक तौर पर रनवीर सिंह और रणबीर कपूर साथ में किसी फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर करते हैं। इस फिल्म को दोनों प्रोजेक्ट एक्स का नाम देते हैं। एक्टर्स करण जौहर को उनके लिए साथ में कोई फिल्म प्रोड्यूस करने का ऑफर देते हैं। रनवीर कहते हैं- ये करण के लिए बहुत अच्छा मौका है जब आज के समय में दो लीडिंग एक्टर खुद एक फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि जौहर इस मौके को हाथ से निकलने नहीं देंगे। हो सकता है जल्द ही इन दोनों एक्टर वाली किसी फिल्म की वो घोषणा करें। दोनों को एक फिल्म में देखना दर्शकों के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज जैसा होगा।

कॉफी विद करण सीज़न 5: वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने खोली एक-दूसरे की पोल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 4:50 pm

सबरंग