December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

रणवीर सिंह स्विटजरलैंड टूरिज्म के बने पहले भारतीय एंबैसडर

भारत में क्लाउडिया जेंप स्विटजरलैंड टूरिज्म के निदेशक हैं। उन्होंने कहा कि एक अलग तरह के एक्टर होने के साथ ही वो काफी एंडवेचर को पसंद करने वाले शख्स हैं। रणवीर ने स्विटजरलैंड के पास जो कुछ था उसे खूब एंज्यॉय किया।

अपनी विदेशी फैन्स के साथ रनवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह को स्विटजरलैंड टूरिज्म ने अपने देश के लिए पहले भारतीय एंबैसडर के तौर पर चुना है। इसपर एक्टर ने कहा कि इन गर्मियों में मैंने स्विटजरलैंड में काफी अच्छा समय बिताया। मैंने वहां स्काई डाइविंग और पैराग्लाइडिंग जैसी क्रेजी चीजें कीं। अब मैं स्विटजरलैंड टूरिज्म का आधिकारिक ब्रांड एंबैसडर बन गया हूं। अब मैं सर्दियों में वहां जाकर देखूंगा कि यह उस मौसम में कैसा दिखता है। मैं सेंट मोरित्ज और तितलिस इंजेलबर्ग की स्लोप में जाने का इंतजार नहीं कर सकता। वहां बहुत मजा आएगा। 31 साल के एक्टर ने कहा मेरे ऊपर 2017 में स्विटजरलैंड के टूरिज्म अभियान को प्रमोट करने की जिम्मेदारी है। अपने एडवेंचरस नेचर के लिए सिंह को जाना जाता है। रणवीर ने स्विटजरलैंड में कई तरह की एक्टिविटीज की हैं। उन्होंने ज्यूरिख झील में वेकबोर्डिंग, लूसेर्नो के स्विम म्यूजियम ऑफ ट्रांसपोर्ट में स्काई जंप, माउंट पाइलेटस में टोबोगैनिंग, पैराग्लाइडिंग और स्काई डाइविंग कर चुके हैं।

गोवा के DGP ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का बायकॉट करने की अपील की; कहा- फिल्म में रफी का अपमान किया गया

भारत में क्लाउडिया जेंप स्विटजरलैंड टूरिज्म के निदेशक हैं। उन्होंने कहा कि एक अलग तरह के एक्टर होने के साथ ही वो काफी एंडवेचर को पसंद करने वाले शख्स हैं। रणवीर ने स्विटजरलैंड के पास जो कुछ था उसे खूब एंज्यॉय किया। देश के प्रति उनका पैशन और एक्साइटमेंट गजब का था इसी वजह से हमें आगे आकर उनसे कहना पड़ा कि क्या वो हमारे ब्रांड एंबैसडर बनेंगे।

अगले साल की शुरुआत में बाजीराव मस्तानी के एक्टर स्विटजरलैंड जाएंगे। इस देश में अपनी अगली यात्रा के दौरान वो तितलिस इंजेलबर्ग के सेंट मोरित्ज गांव को देखेंगे। यहां वो देश की स्थानीय संस्कृति से रुबरु होंगे। स्विटजरलैंड टूरिज्म इंडिया ने कहा कि स्विटजरलैंड घूमने के लिए परफेक्ट जगह है। यहां की यात्रा आपके दिलों में कई समय तक बरकरार रहेगी। यहां टूरिस्ट साइट देखने का मजा, रिलैक्स होने और एडवेंचर का मजा एकसाथ ले सकते हैं। यहां बहुत अच्छे खाने के साथ ही रहने की भी बेहतर जगह मौजूद हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 5, 2016 1:53 pm

सबरंग