May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

फिर रैपर बने रनवीर सिंह, जल्द रिलीज होगी वीडियो, देखें तस्वीर

बाजीराव मस्तानी एक्टर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म बेफिक्रे की पोस्टर्स और अपनी कोस्टार वानी कपूर के साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में हैं।

रनवीर सिंह जब भी स्क्रीन पर आते हैं अपनी जबर्दस्त एनर्जी से सभी को अपना फैन बना लेते हैं। वो कुछ भी नया ट्राय करने से पीछे नहीं हटते। चाहे चैलेंजिंग रोल की बात हो या अलग तरह की ड्रेसिंग सेंस। इस बार रनवीर फिर कुछ अलग कर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल रनवीर आजकल एक रैप सॉन्ग लिखने में बिजी है। यह जल्द रिलीज भी किया जाएगा। सूत्रों की मानें तो रनवीर इस गाने को खुद ही गाएंगे और इस पर परफॉर्म भी करने वाले हैं। इससे पहले रनवीर ने लेडीज वर्सेज रिकी बहल के टाइटल ट्रैक के लिए रैप लिखा था। रनवीर एक बार फिर वही जादू दोबारा क्रिएट करने की कोशिश में हैं।

बाजीराव मस्तानी एक्टर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म बेफिक्रे की पोस्टर्स और अपनी कोस्टार वानी कपूर के साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में हैं। वैसे रनवीर सिंह कभी भी अपने फैन्स को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं खोते। हाल ही में GQ अवॉर्ड 2016 में वो एक अलग अंदाज में नजर आए। उनकी ड्रेस से लेकर उनकी बातें सभी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

देखें धोनी के बारे में कितना जानते हैं सुशांत

बता दें कि हाल ही सोनाक्षी ने अपने पापा शत्रुघ्न के रोल के लिए रनवीर को अपनी पहली पसंद बताया था। सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा का किरदार निभाने के लिए रणवीर सिंह बिल्कुल सही अभिनेता हैं। वह उनके साथ फिल्म ‘लुटेरा’ में काम कर चुकी हैं। शत्रुघ्न ने इससे पहले कहा था कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो वह अपने किरदार में वह रणवीर को देखना चाहेंगे और सोनाक्षी भी इससे सहमत हैं।

सोनाक्षी ने कहा, “इस समय अगर कोई मेरे पिता की उर्जा और व्यकित्तव से मेल खाता है तो वह रणवीर हैं। वह उनका किरदार निभाने के लिए उपयुक्त हैं। उनके किरदार में रणवीर को देखना दिलचस्प होगा क्योंकि मैं ‘लूटेरा’ के अभिनेता के साथ काम कर चुकी हूं और इस बार उन्होंने यह साबित कर दिया।” अभिनेत्री 1969 की फिल्म ‘इत्तेफाक’ के रीमेक में दिखाई देंगी। वहीं उन्होंने बताया कि उन्होंने अभी तक मूल फिल्म नहीं देखी।

Read Also:पद्मावती लुक में नजर आए रनवीर सिंह, उनके अजब तरह के सूट पर थी सबकी नजर

Read Also:रणबीर कपूर की एक गलती वजह से स्टार बने रनवीर सिंह, पढ़ें क्या है इनका कनेक्शन

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 3:03 pm

  1. No Comments.

सबरंग