February 26, 2017

ताज़ा खबर

 

जैक एंड जोंस के सेक्सिस्ट एड के लिए रनवीर सिंह ने मांगी माफी

रंग दे बसंती के एक्टर सिद्धार्थ ने इस एड के बारे में ट्विट करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की थी। जिसके बाद कंपनी ने इसके लिए माफी मांगी थी।

Author नई दिल्ली | November 26, 2016 09:15 am
रणवीर सिंह ने अपने विवादित विज्ञापन पर मांगी माफी।

एक्टर रनवीर सिंह ने अपने जैक एंड जोंस के विवादित एड के लिए माफी मांगी है। इसमें उनका सेक्सिस्ट नेचर के तौर पर दिखने की वजह से विरोध हुआ था। मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक प्रेस रिलीज के जरिए रणवीर सिंह ने अपना पक्ष रखते हुए कहा- किसी भी ब्रांड को क्रिएटिव फ्रीडम देना बहुत जरूरी होता है। लेकिन मुझे लगता है कि यह गलत हो गया और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। अब यह अतीत बन चुका है। हमने इस समस्या को तुंरत खत्म करते हुए रातोंरात 30 शहरों में लगे होर्डिंग्स को हर जगह से वापस ले लिया है। मैं प्रोफेशनली और पर्सनली दोनों तौर पर महिलाओं की बहुत इज्जत करता हूं और उनका अपमान करने वाली चीज कभी नहीं करुंगा। एड में रनवीर एक मिनी स्कर्ट पहनी हुई लड़की को पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे। जिसे टैग लाइन दी गई थी अपने काम को घर ले जाओ। सोशल मीडिया पर इसकी काफी आलोचना हुई थी।

रंग दे बसंती के एक्टर सिद्धार्थ ने इस एड के बारे में ट्विट करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की थी। जिसके बाद कंपनी ने इसके लिए माफी मांगी थी। ब्रांड ने तुरंत देशभर में लगे बिलबोर्ड्स को हटा लिया था। रनवीर सिंह ने इस एड के लिए माफी मंगते हुए अपने विचार साफ कर दिए हैं। ऐसे में उम्मीद है कि यह मामला अब खत्म हो जाएगा।

बता दें कि रनवीर सिंह की फिल्म बेफिक्रे जल्द रिलीज होने को है। अपनी फिल्म के पोस्टर्स और गानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले रनवीर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह अपने मजाक या डांस की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में है। दरअसल वह जैक एंड जोन्स के एक ऐड की वजह से खबरों में आ गए हैं। डोंट होल्ड बैक के नाम से यह कैंपेन गलत वजह से सुर्खियों में है। इस वजह से रनवीर को भी ट्विटर पर काफी कुछ सुनना पड़ रहा है। हर वक्त महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर अपनी आवाज रखने वाले सिद्धार्थ ने इस ऐड पर नाराजगी जताते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, वर्कप्लेस पर महिलाओं के अधिकारों के लिए एक नया झटका।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने लगाई ब्रेक-अप की अफवाहों पर लगाम; पार्टी में हाथों में हाथ डाले दिखे दोनों

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 9:15 am

सबरंग