December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

प्यार भरी भाषा है फ्रेंच, बेफिक्रे का नया गाना है इस बात का सबूत

यह गाना आपको दम मारो दम के टी एमो की याद दिलाएगा। हिंदी और फ्रेंच के मिक्षण वाला यह गाना आपको आखिर तक बांधें रखता है।

रणवीर और वाणी कपूर की फिल्म बेफिक्रे का नया गाना हुआ रिलीज।

दर्शकों को डांस करने पर मजबूर कर देने वाले गानों के बाद बेफिक्रे से एक रोमांटिक गाना रिलीज हुआ है। जिसमें पेरिस का भरपूर फ्लेवर डाला गया है। इस गाने से यह बात साबित हो गई है कि फ्रेंच प्यार की भाषा है। यह गाना रणवीर सिंह और वाणी कपूर के बीच के बॉन्ड को साफ तौर पर दिखाता है। जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक कैजुअल रिलेशनशिप से शुरू हुआ उनका रिश्ता प्यार और कमिटमेंट में बदल जाता है। इस गाने के बोल जयदीप साहनी ने लिखे हैं। गाना एक कविता की तरह बेहद खूबसूरत है। उन्होंने इस गाने वो सारी प्यारी भावनाएं डाल दी जिन्हें आप प्यार में होने पर महसूस करते हैं। गाने को काफी टैलेंटिड संगीतकार विशाल शेखर की जोड़ी ने संगीत दिया है। जिसे सुनते ही आप खुद ब खुद किसी डांस नंबर पर थिरकने के लिए मजबूर हो जाएंगे। अगर आपको थोड़ा बहुत सालसा आता है तो इस पर नाचने के लिए तैयार हो जाइए। दूसरे गानों की तरह जिसमें आप अपने पार्टनर के साथ डांस करने में असहज हो जाते हैं यह गाना कंफर्टेबल फील कराने के साथ ही बेहद रोमांटिक है। रणवीर और वाणी की केमिस्ट्री इसमें बहुत शानदार है।

यह गाना आपको दम मारो दम के टी एमो की याद दिलाएगा। हिंदी और फ्रेंच के मिक्षण वाला यह गाना आपको आखिर तक बांधें रखता है। बेफिक्रे एक केयरफ्री प्यार की कहानी है। यह दिल्ली के लड़के धरम (रणवीर सिंह) की कहानी है जो एडवेंचर की तलाश में पेरिस जाता है। जैसे ही वो अपनी एडवेंचर भरी यात्रा को शुरू करना चाहता है उसकी मुलाकात फ्रेंच इंडियन लड़की शायरा (वाणी कपूर) से हो जाती है। जो काफी केयरफ्री और जिंदादिल है। आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होगी।

बेफिक्रे की रिलीज में लगे सभी बाधाएं अब क्लीयर हो चुकी हैं क्योंकि इसे यूए (यूनिवर्सल एडल्ट) का सर्टिफिकेट मिल गया है। इस खबर को खुद एक्टर रणवीर सिंह ने कंफर्म किया है। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को देखा है और हमें यूए का सर्टिफिकेट मिल चुका है। हमारे हाथों में सर्टिफिकेट आ गया है। हम बहुत खुश हैं। एक्टर ने कहा कि फिल्म में ढेर सारी किस के बावजूद यह एक फैमिली मूवी है और दिल से इंडियन है। इस फिल्म का जो दिल है वो देसी है। अगर आप फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के नजरिए को देखेंगे तो इसके पहले गाने लबों का कारोबार में उन्होंने किस को दूसरे तरीके से दिखाया गया है।

रिलीज़ हुआ विद्या बालन की ‘कहानी 2’ का ट्रेलर; वॉन्टेड क्रिमिनल का रोल निभा रही हैं विद्या

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 1:57 pm

सबरंग