May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

रणवीर सिंह और वाणी कपूर के इस अंदाज को आपने कभी नहीं देखा होगा, देखें फोटोज

बेफिक्रे में रणवीर और वाणी धरम और शायरा के किरदार में नजर आएंगे। रामलीला के बाद दर्शक उन्हें नॉन-एक्शन रोल में देखेंगे। वाणी ने शुद्ध देसी रोमांस के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो गायब हो गई थीं।

Author नई दिल्ली | October 9, 2016 16:52 pm
रणवीर सिंह और वाणी कपूर ने कराया मैग्जीन के लिए फोटोशूट। Image Source: Instagram

रणवीर सिंह और वाणी कपूर आदित्य चोपड़ा की फिल्म बेफिक्रे में एक साथ नजर आने वाले हैं। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही दोनों के किसिंग सीन के बारे में चर्चा जोरों पर है। इसके अलावा इनकी कई फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं। फिल्म के पोस्टर सोशल मीडिया पर छाए हैं। ज्यादातर पोस्टर में दोनों एक्टर किस करते हुए दिख रहे हैं। बेहद ही प्यारी लोकेशन्स पर इस फिल्म की शूटिंग की गई है। अब हार्पर बाजार के अक्टूबर अंक के कवर पेज के लिए दोनों ने फोटोशूट करवाया है। उनकी ये फोटोज देखकर आप चौंक जाएंगे। पेरिस में 10 अक्टूबर को एफिल टावर पर फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा। दोनों की बेजोड़ केमिस्ट्री इस फोटोशूट में साफ नजर आ रही है। दोनों ही एक-दूसरे के साथ कंफर्टेबल लग रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म निर्माता ने लबों का कारोबार गाने को रिलीज किया है। जिसमें कई जोड़े आपस में किस करते हुए दिख रहे हैं।

 

बेफिक्रे में रणवीर और वाणी धरम और शायरा के किरदार में नजर आएंगे। रामलीला के बाद दर्शक उन्हें नॉन-एक्शन रोल में देखेंगे। वाणी ने शुद्ध देसी रोमांस के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो गायब हो गई थीं। वहीं बेफिक्रे की वजह से वो एक बार फिर लाइमलाइट में आ गईं हैं। रणबीर जैक एंड जोन्स के नए पुरुष अभियान का हिस्सा बनने वाले हैं। इस ब्रांड ने हाल ही में Don’t Hold Back नाम का अभियान शुरू किया है। जिसमें रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं। Don’t Hold Back के लिए रणवीर ने एक गाना लिखा और गाया है। इस गाने के लिरिक्स के जरिए लोगों से खुद में छुपी शक्ति को पहचानने और सामने लाने के लिए कहा गया है।

Read Also: क्या आपने देखा रणवीर सिंह का यह पागलपन वाले अंदाज से भरा वीडियो?

बता दें कि हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘बेफिक्रे’ की शूटिंग के दौरान एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाला था जो कि फैन्स को काफी पसंद आया। रणवीर ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की 1996 में आई सुपरहिट फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ का गाना ‘परदेसी परदेसी’ गाया है। शुक्रवार को रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ‘परदेसी परदेसी’ गाने को मजाकिया अंदाज में गा रहे हैं। हालांकि उन्होंने गाने को फनी बनाने के लिए भद्दी अवाज का इस्तेमाल किया।

Read Also: एफिल टावर पर रिलीज होगा रणवीर और वाणी की बेफिक्रे का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 9, 2016 4:36 pm

  1. No Comments.

सबरंग