ताज़ा खबर
 

रणवीर-आलिया को पसंद है ट्रैवलिंग, बने मेकमाइट्रिप के ब्रांड एंबेस्डर

रणवीर और आलिया दोनों कलाकार मेकमाइट्रिप के ब्रांड एंबेस्डर बने।
Author नई दिल्ली | March 20, 2016 15:59 pm
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट।

ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल के लिए नए अभियान में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने स्वीकार किया कि यात्राएं उन्हें बहुत पसंद हैं। रणवीर और आलिया दोनों कलाकार मेकमाइट्रिप के ब्रांड एंबेस्डर बने। नए ब्रांड अभियान का लक्ष्य उपभोक्ताओं को ऑफलाइन से ऑनलाइन शिफ्ट कर होटल बुकिंग करना है।

रणवीर ने कहा, “किशोरावस्था से ही सफर मेरा पसंदीदा शौक रहा है। मेरा मानना है कि यात्रा सर्वश्रेष्ठ है। मैं जिंदगी में कुछ करना चाहता हूं तो वो है दुनिया की सैर, नए स्थानों को देखना, नए लोगों से मिलना और नई संस्कृति सीखना।” आलिया ने कहा, “मुझे यात्रा पसंद है और मैं मेकमाइट्रिप के साथ अविश्वसनीय यात्रा के लिए उत्साहित हूं।”

इस अभियान में मेकमाइट्रिप पर होटल बुकिंग के सम्मोहक और प्रासंगिक लाभों पर प्रकाश डाला गया है, जिसमें व्यापर रेंज में चुनने के लिए होटल, अच्छे सौदे और विश्वसनीयता शामिल है। टेलीविजन, रेडियो, आउटडोर, सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से इस अभियान का प्रचार किया जाएगा।

मेकमाइट्रिप के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजेश मैगोव ने कहा, “भारतीय होटल बाजार अभी भी अत्यधिक और खंडित है और हमने इस क्षेत्र में काफी प्रयास किए हैं। वर्तमान अभियान तेजी से हमारे होटल कारोबार में बढ़ने की व्यापार रणनीति को प्रतिबिंबित करता है। इस अभियान के साथ हम ऑनलाइन होटल श्रेणी में नए ग्राहकों को लाना चाहते हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.