December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

रणवीर सिंह ने कहा मेरी शादी होगी नॉन स्टॉप पार्टी, रोमांटिक फिल्म करना है मुश्किल

बेफिक्रे एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म हैं जिसे आदित्य चोपड़ा ने निर्देशित किया है। रणवीर ने कहा है कि किसी पीरियड फिल्म से ज्यादा मुश्किल रोमांटिक फिल्म को करने में आती है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स के साथ बातचीत करके दोनों एक्टर्स को काफी अच्छा लगा।

रणवीर सिंह हमेशा एक समय के बाद अपनी शादी करने की इच्छा को जाहिर कर चुके हैं। एक्टर का कहना है कि वो ऐसी जगह पर शादी करना चाहते हैं जहां उनके सभी प्रियजन मौजूद हों और वो मिलकर खूब मस्ती कर सकें। 31 साल के एक्टर ने अपेन बेफिक्रे की को-स्टार वाणी कपूर के साथ वेडिंग सॉन्ग खुलके ढुलके रिलीज किया। उनका कहना है कि मेरी शादी एक नॉन स्टॉप पार्टी होगी। सिंह ने रिपोर्टर्स से कहा कि मेरी शादी एक ना रुकने वाली पार्टी होगी। मैं चाहता हूं कि लोग वहां आकर खूब मस्ती करें। मेरी चाहत है कि मेरी शादी एक ऐसे आईलैंड पर हो जिसका खर्च मैं वहन कर सकूं। मैं चाहता हूं कि बस यह एक ट्रेंस पार्टी हो जहां हर कोई दिल खोलकर मौज-मस्ती कर सके। फिल्म के लीड पेयर पिछली रात को फ्रेंच एबेंसी गए। जहां फिल्म से प्रेरित पहला फैशन ब्रांड DIVA’NI लॉन्च किया गया। स्प्रिंग/ समर कलेक्शन फ्री स्पिरिट की ड्रेसिंग को दिखाता है। रणवीर और वाणी ने गोल्डन और बीग आउटफिट जिसमें गोल्डन और व्हाइट स्नीकर्स लगे थे, पहनकर रैंप वॉक की। दोनों एक्टर्स ने ऐसा ही आउटफिट एक गाने में पहना है जो कि पारसी इमारत के पास शूट किया गया है।

बेफिक्रे एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म हैं जिसे आदित्य चोपड़ा ने निर्देशित किया है। रणवीर ने कहा है कि किसी पीरियड फिल्म से ज्यादा मुश्किल रोमांटिक फिल्म को करने में आती है। कुछ लोग कहते हैं कि बेफिक्रे जैसी रोमांटिक फिल्म करना बेहद आसान होता है लेकिन कई बार ऐसी फिल्में करना मुश्किल हो जाता है। पीरियड फिल्म में सब कुछ आपको पता होता है इसलिए किरदार में फिट बैठना आसान होता है। वहीं रोमांटिक फिल्म में आपको अपनी खुद की पर्सनैलिटी डालकर लोगों को इंगेज करना होता है। बेफिक्रे 9 दिसंबर को रिलीज होगी।

सबरंग