ताज़ा खबर
 

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिवार के लिए कोलकाता में रखी गई ‘रंगून’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

वहीं जब कंगना को मिलिट्री ट्रूप के मनोरंजन के लिए भेजा जाता है तो वहां उसकी मुलाकात शाहिद कपूर से होती है। इस बीच दोनों के बीच प्यार हो जाता है।
Rangoon Movie Collection: कंगना रनौत इस फिल्म में 40 के दशक की हीरोइन के किरदार में नजर आएंगी

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिवार के लिए कोलकाता में फिल्म रंगून की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस बात का खुलासा फिल्म के मेकर्स ने किया। विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म रंगून की ​कहानी दूसरे विश्व युद्ध पर आधारित है। कंगना रनौत इस फिल्म में 40 के दशक की हीरोइन के किरदार में नजर आएंगी जिसका नाम मिस जूलिया था। इस फिल्म में दो पुरूष उससे प्यार करते हैं। सैफ अली खान जो कंगना के प्रोड्यूसर हैं जिसका नाम रुसी बिल्लीमोरिया के ​किरदार में हैं।

वह पहली बार पारसी बिजनेस मैन के किरदार में नजर आएंगे। वहीं जब कंगना को मिलिट्री ट्रूप के मनोरंजन के लिए भेजा जाता है तो वहां उसकी मुलाकात शाहिद कपूर से होती है। इस बीच दोनों के बीच प्यार हो जाता है। शाहिद कपूर इस फिल्म में एक आर्मी आॅफिसर की भूमिका हैं जिसका नाम नवाब मलिक है। बता दें कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस का बर्मा से गहरा संबंध था। उनकी आजाद हिंद फौज का हेडक्वाटर रंगून में था।

बर्मा में 1944 में उन्होंने एक रैली के दौरान ही यह नारा दिया था तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा। नेताजी की इंडियन नेशनल आर्मी ने इम्फाल और कोहिमा में दूसरे विश्व युद्ध के दौरान अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म रंगून में बर्मा का जिक्र है मगर इस​ फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में की गई है। फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म की स्टार कास्ट को काफी परेशानियों को भी झेलना पड़ा।

रंगून काफी अलग तरह ​की फिल्म है। विशाल भारद्वाज के साथ कंगना पहली बार किसी फिल्म में काम ​कर रही हैं। सैफ की उनके साथ दूसरी और शाहिद की तीसरी फिल्म है। सैफ विशाल के साथ ओमकारा में काम कर चुके हैं। वहीं शाहिए फिल्म कमीने और हैदर में भी इससे पहले विशाल के साथ काम कर चुके हैं। फिलहाल तीनों कलाकार इस फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं।

वीडियो:  कंगना रनौत ने जवानों के बीच पहुंच कर किया ‘रंगून’ का प्रमोशन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.