ताज़ा खबर
 

सलमान का जिक्र करके बोले रणदीप हुड्डा – घी खाने और दंड पेलने के दिन लद चुके हैं

अभिनेता ने कहा कि शरीर को सही आकार में रखना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा, "एक समय दुबली-पतली महिलाओं का चलन था, लेकिन अब इसमें बदलाव हुआ है, जो अच्छा है। अब स्वस्थ और टोन्ड शरीर पर ध्यान दिया जा रहा है।"
Author May 19, 2017 19:53 pm
रणदीप हुड्डा ने कहा कि शरीर को सही आकार में रखना बेहद जरूरी है। (PTI)

अभिनेता रणदीप हुड्डा का कहना है कि फिटनेस के प्रति पुरुषों की जागरुकता बढ़ाने में सुपरस्टार सलमान खान का काफी योगदान है। रणदीप ने गुरुवार को नई दिल्ली में फिटनेस से जुड़े एक समारोह में कहा, “मुझे लगता है कि फिटनेस के प्रति पुरुषों में जागरुकता बढ़ाने में सलमान का बहुत बड़ा योगदान है। जब आप टी-शर्ट पहनकर बाहर निकलते हैं और आपके बाइसेप्स नजर आते हैं तो आपको अच्छा महसूस होता है।”

‘सरबजीत’ के अभिनेता ने साथ ही कहा कि खेल के तौर पर कुश्ती में भी व्यापक बदलाव हुआ है। उन्होंने कहा, “घी खाने और दंड पेलने के दिन लद चुके हैं। कुश्ती बदल चुकी है। अब इसमें तकनीक और वजन को काफी महत्व दिया जाने लगा है।”

अभिनेता ने कहा कि शरीर को सही आकार में रखना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा, “एक समय दुबली-पतली महिलाओं का चलन था, लेकिन अब इसमें बदलाव हुआ है, जो अच्छा है। अब स्वस्थ और टोन्ड शरीर पर ध्यान दिया जा रहा है।”

बता दें कि ‘सुल्तान’ फिल्म में रणदीप हुड्डा ने सलमान खान के कोच के रुप में किरदार निभाया था। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। उनकी परफॉर्मेंस ने फिल्म के फ्लो में चार चांद लगा दिए थे।

देखिए वीडियो - सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग