ताज़ा खबर
 

‘सुल्तान’ की शूटिंग के दौरान बेहोश हुए रणदीप हुड्डा अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग मूवी 'सुल्तान' की शूटिंग के दौरान एक्टर रणदीप हुड्डा अचानक से बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।
अस्पताल में भर्ती सुल्तान के कोच रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग मूवी ‘सुल्तान’ की शूटिंग के दौरान एक्टर रणदीप हुड्डा अचानक से बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।

दरअसल, रणदीप को शूटिंग के दौरान अपेंडिक्स का दर्द उठा जिसकी वजह से वह बेहोश हो गए। आपको बता दें कि सुल्तान में रणदीप फिल्म दबंग सलमान के कोच की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सलमान एक रेसलर की भूमिका में हैं। फिल्म में शूटिंग के दौरान रणदीप को अचानक से पेट में दर्द उठा और वे बेहोश हो गए।

बता दें कि रणदीप पिछले काफी समय से इस परेशानी से जूझ रहे हैं लेकिन व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के चलते वह इसे नजरअंदाज कर रहे हैं। इस घटना के बाद रणदीप को रविवार शाम फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया और आज उनका ऑपरेशन किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी जाएगी।

रणदीप इन दिनों सुल्तान के अलावा ‘सरबजीत’, ‘लाल रंग’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। लेकिन रणदीप के प्रवक्ता के मुताबिक अपनी खराब तबीयत के चलते आने वाले कुछ दिनों अफनी तीनों फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग