December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

कॉफी विद करण 5: रणबीर कपूर चाहते है रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के हों प्यारे बच्चे

शो के दौरान दोनों एक्टर्स के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली। रनवीर को डेट करने से पहले पादुकोण रणबीर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

एक्टर रनवीर सिंह और रणबीर कपूर। Image Source: Twitter

रणबीर कपूर और रनवीर सिंह ने पहली बार साथ में कॉफी विद करण में शिरकत की। दोनों साथ में पहली बार किसी नेशनल टीवी पर नजर आए। रणबीर कपूर ने पहली बार अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के बारे में पहली बार खुलकर बात की। शो के दौरान दोनों एक्टर्स के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली। रनवीर को डेट करने से पहले पादुकोण रणबीर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल नजर आए। शो के दौरान रणबीर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि दीपिका रनवीर को डेट कर रही हैं। एक्टर ने कहा- मैं उनके साथ हैंगआउट करता हूं। दोनों की स्क्रिन पर अमेजिंग पार्टनरशिप देखने को मिलती है। मुझे लगता है कि दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छे तरीके से समझते हैं। उनके बीच गजब की एनर्जी है। दोनों एक-दूसरे के लिए परफेक्ट हैं और मैं उनके लिए खुश हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि दोनों इस रिश्ते को आगे लेकर जाएंगे और बहुत अच्छे बच्चों के पैरेंट्स बनेंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि उनके बच्चे मुझे पसंद करें और मैं उनका पसंदीदा एक्टर बनूं।

कॉफी विद करण का लेटेस्ट एपिसोड एयर हो चुका है। इसमें कल दर्शकों को बॉलीवुड के दो एक्टर्स की एनर्जी देखने को मिली थी। करण जौहर के शो पर आने वाले मेहमानों में काफी कुछ मिलता-जुलता है। जब रणबीर कपूर और रऩवीर सिंह से उनकी घनिष्ठता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा हम बेस्ट फ्रेंड नहीं हैं। हम शो पर साथ इसलिए आए हैं क्योंकि आपने हमें बुलाया है। रनवीर ने कहा- मैं रणबीर के काम को और एक इंसान के तौर पर उन्हें पसंद करता हूं। दोनों ही एक्टर्स को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है। रणबीर ने दीपिका को डेट किया और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया वहीं ऐसी खबरें आती रहती हैं कि रनवीर और पादुकोण एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 34 साल के रणबीर और 31 साल के रनवीर पहले भी करण के शो पर आ चुके हैं लेकिन अलग। कपूर दो बार जबकि रनवीर एक बार शो पर आए थे।

होस्ट करण के चेंजिंग रूम में दोनों एक्टर कुछ करते हैं जिसकी पता करण को भी नहीं होता है। वो सोचते रहते हैं कि वे आखिर कर क्या रहे हैं। रनवीर करण के वार्डरोब के उनका जूते उठा लेते हैं। दोनों एक्टर जौहर को धमकी देते हैं कि अगर उन्होंने प्रतिबंधित जोन से एक भी सवाल पूछे तो वे इन जूतों को उनके ऊपर फेंक देंगे। रनवीर कहते हैं हम इन जूतों को आपके ऊपर लॉन्च कर देंगे। दोनों ने बताया कि आखिर उन्हें कॉफी इतनी पसंद क्यों है। क्योंकि आपको कहीं और शिट कहने का मौका नहीं मिलता।

बिग बॉस 10: प्रियंका जग्गा की वापसी; सलमान और कंटेस्टेंट्स ने स्वामी को बनाया विलेन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 3:16 pm

सबरंग