ताज़ा खबर
 

जब अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की एक्टिंग स्किल पर रणबीर कपूर ने ली चुटकी

रणबीर ने कहा- मैंने ओवरएक्ट किया। हां। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि कैटरीना ने कभी ऐसा किया होगा। मुझे नहीं लगता कि कैटरीना ने कभी ओवरएक्टिंग की है। कभी कभी फिल्मों में इन्होंने एक्टिंग ही नहीं की है।
रणबीर कपूर ने कहा कुछ फिल्मों में कैटरीना ने नहीं की एक्टिंग।

एक्स लवर कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। ब्रेकअप के बावजूद दोनों साथ मिलकर अपनी फिल्म को हर प्लैटफॉर्म पर प्रमोट कर रहे हैं। इसी बीच प्रमोशन के दौरान रणबीर ने अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ की एक्टिंग स्किल पर चुटकी ली है। डेक्कन क्रॉनिकल की खबर पर अगर विश्वास किया जाए तो रणबीर और कैटरीना एक रिएलिटी टीवी शो पर जग्गा जासूस को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे। वहीं बर्फी स्टार ने कैफ की एक्टिंग स्किल पर चुटकी ली।

रणबीर ने कहा- मैंने ओवरएक्ट किया। हां। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि कैटरीना ने कभी ऐसा किया होगा। मुझे नहीं लगता कि कैटरीना ने कभी ओवरएक्टिंग की है। कभी कभी फिल्मों में इन्होंने एक्टिंग ही नहीं की है लेकिन ओवरएक्टिंग कभी नहीं की। इसके बाद एक्ट्रेस ने बीच में टोकते हुए कहा- माफ करना तुमने क्या कहा? इसपर रणबीर ने अपनी बात को कवर करने की कोशिश करते हुए कहा- जब मैंने कहा कि तुमने कुछ फिल्मों में एक्टिंग नहीं की है तो मेरा मतलब है कि तुमने इतनी प्राकृतिक एक्टिंग की है कि तुम्हें एक्टिंग करने की जरुरत ही नहीं पड़ी। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में तुम बहुत नैचुरल थीं। जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

खबर थी कि जग्गा जासूस में गोविंदा कैमियो रोल निभाते नजर आएंगे वहीं अब खबर है कि फिल्म में दर्शक गोविंदा को नहीं देख पाएंगे। दरअसल, जो सीन गोविंदा के साथ शूट किए थे उनमें कुछ जेंज की वजह से गोविंदा के सीन काटने पड़े। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, इस फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु ने पीटीआई को बताते हुए कहा कि गोविंदा फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म में कुछ बड़े बदलावों की वजह से दर्शक उन्हें फिल्म में नहीं देख पाएंगे।

कुछ सीन को फिल्म से हटाया गया है इसके चलते गोविंदा का रोल चौप करना पड़ा। इसके बाद पाइनल एडिटिंग में गोविंदा के सीन को हटाना पड़ा। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह उनका लॉस है। उन्होंने बचाया कि ‘ पहले शेड्यूल में मैं गोविंदा के साथ था। इसके बाद फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव किए गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग