ताज़ा खबर
 

संजय दत्त के रोल के लिए रणबीर कपूर ने इनसे ली थी मदद, इन्हें कपिल शर्मा के शो पर भी देख चुके हैं आप

संकेत ने बताया कि संजय सर के पास चलने और बोलने का एक अलग ही स्टाइल है और रणबीर हर चीज सीखना चाहते थे। मैं जिस तरह से बात करते हुए संजू सर की तरह आंखे रोल करता हूं उन्हें वो भी सीखना था।
Author नई दिल्ली | May 8, 2017 15:44 pm
हूबहू संजय दत्त लग रहे हैं रणबीर कपूर।

रणबीर कपूर और संजय दत्त के बीच कुछ भी कॉमन नहीं है। इसके बावजूद एक्टर संजय के किरदार को बेस्ट तरीके से निभाने की सारी कोशिशें कर रहे हैं। उन्हें स्क्रीन पर दत्त के रोल को परफेक्ट तरीके से निभाते हुए देखा जा सकता है। इसका सबूत कुछ फोटोज हैं जो इंटरनेट पर लीक हुई हैं। लेकिन क्या आपको पता है अपने किरदार की स्कीन में उतरने के लिए एक्टर ने किसकी मदद ली? शायद नहीं चलिए हम आपको बता देते हैं। यह कोई और नहीं बल्कि स्टैंड अप कॉमेडियन संकेत भोसले हैं। जिन्हें आप सभी द कपिल शर्मा शो पर संजू बाबा के रोल में देख चुके हैँ। वो संजय दत्त की स्टाइल को कॉपी करने के लिए जाने जाते हैं।

एक एक्टर के तौर पर स्टैंडअप कॉमेडियन से लैसन लेना इस बात का सबूत हैं कि रणबीर में स्टार वाली हिचकिचाहट नहीं है। एक लीडिंग से बात करते हुए संकेत ने इस खबर को कंफर्म करते हुए बताया- मैं पहली बार रणबीर से चार महीने पहले मिला था। वो यह जानकर चौंक गए थे कि मैं डॉक्टर हूं। हम साथ में एक होटल में लगभग तीन घंटे बैठे और हमने केवल संजू सर के बारे में बाते कीं। वो मेरी वीडियो देखकर काफी आकर्षित थे और मुझसे पूछा कि मैं इतनी आसानी से उनकी एक्टिंग कैसे कर लेता हूं।

#AllAboutLastNight #with #Baba @dutt1 This is #Love😁😇😀😀 #Bollywood #life 😀 #ShootingKarRahaHoon 💥🔫

A post shared by Dr.Sanket Bhosale (@drrrsanket) on

कॉमेडियन ने बताया कि रणवीर एक उत्सुकतावश सीखने वाले शख्स हैं। उनके पास संजय दत्त को लेकर बहुत सारे सवाल थे। उन्होंने बताया कि संजय सर के पास चलने और बोलने का एक अलग ही स्टाइल है और रणबीर हर चीज सीखना चाहते थे। मैं जिस तरह से बात करते हुए संजू सर की तरह आंखे रोल करता हूं उन्हें वो भी सीखना था। मैंने सुना है कि अब भी रणबीर मेरी ऑनलाइन वीडियो को रेफर करते हैं।

#Partying with #BABA @dutt1 #ThankYou #DreamComeTrue 😇🙏🏻😁 #ShootingKarRahaHoon 💥🔫

A post shared by Dr.Sanket Bhosale (@drrrsanket) on

संकेत अपने काम को लेकर रणबीर द्वारा किए जा रहे प्रयासों से खुश हैं। उन्होंने बताया कि एक्टर ने कभी मुझे छोटा महसूस नहीं करवाया। संजय दत्त के किरदार को निभाना मुश्किल है। मैं खुद एक्टर के अलावा किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकता था। लेकिन मुझे खुशी है कि रणबीर को यह किरदार निभाने का मौका मिला। जिस तरह की फोटो सामने आ रही हैं उससे साफ है कि कपूर ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.