ताज़ा खबर
 

PHOTOS: फैमिली डिनर के लिए घर से बाहर निकले रणबीर कपूर, भांजी समारा के साथ की खूब मस्ती

रणबीर के साथ ऋषि कपूर-नीतू सिंह के साथ उनकी बहन रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी समारा भी उनके साथ नजर आईं।
Author नई दिल्ली | August 31, 2017 11:42 am
रणबीर कपूर के साथ डिनर के लिए ऋषि कपूर-नीतू सिंह, बहन रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी समारा भी उनके साथ नजर आईं।

बॉलीवुड में स्टार किड्स की शाइन दिनों दिन बढ़ती जा रही है। इसके चलते वह किसी की नजरों से नहीं छिपते और हाइलाइट हो जाते हैं। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बुधवार 30 अगस्त को अपनी फैमिली के साथ डिनर पर गए थे। इस दौरान ऋषि कपूर और नीतू सिंह के साथ उनकी बहन रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी समारा भी उनके साथ नजर आईं। वहीं पूरा कपूर परिवार रेस्टोरेंट के बाहर पोज करता हुआ नजर आया।

कपूर खानदान इंडस्ट्री की खूबसूरत फैमिलीज में से एक है। चाहे राज कपूर, शम्मी कपूर, ऋषि कपूर, नीतू कपूर और बबीता कपूर वहीं दूसरी जनरेशन की करिश्मा कपूर- करीना कपूर, रिद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर भी कम नहीं हैं। इसके अलावा अब रिद्धिमा कपूर की बेटी समारा भी बेहत प्यारी और क्यूट हैं। आए दिन कपूर फैमिली में कोई न कोई सोशल मीडिया में ट्रोल होता रहता है। करिश्मा-करीना तो इंस्टाग्राम पर छाए रहते हैं। वहीं अब रणबीर कपूर की फैमिली की यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस तस्वीर में रणबीर के साथ उनकी भांजी समारा भी नजर आ रही हैं।

वहीं खबर है कि जल्द ही रणबीर कपूर डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथनए प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं। ये जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखाएगी। हाल ही में इम्तियाज अली की शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ कास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं अब इम्तियाज अली की एक और स्क्रिप्ट बिलकुत तैयार है। वहीं इस बार इम्तियाज एक बार फिर रणबीर कपूर के साथ फिल्म बनाएंगे।

#RanbirKapoor #rk #ranbirfan #love #bir

A post shared by Ranbir Kapoor (@rk_fan__) on

More shots of Ranbir leaving Yauatcha last night. #ranbirkapoor #ranbir #ranbirkapoorfan #ranbirkapoorlove #bollywood

A post shared by #RkVikrantSingh (@rkranbirkapoor) on

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.