April 27, 2017

ताज़ा खबर

 

रणबीर कपूर का लव मंत्र: प्यार का उम्र से कोई लेना-देना नहीं

एश्वर्या के साथ जबर्दस्त केमिस्ट्री की तारीफों के बीच रणबीर ने प्यार पर अपने मन की बात सामने रखी है।

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले आ रही यह फिल्म एक ऐसे डायरेक्टर द्वारा निर्देशित है जो इससे पहले ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘माई नेम इस खान’ जैसी जबरदस्त फिल्में इंडस्ट्री को दे चुके हैं। देखना यह होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है।

रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनकी कमाल की केमिस्ट्री की खूब तारीफ हो रही है। फिल्म में दोनों के कुछ लव सीन्स भी हैं जिन्हें देखने के बाद फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। इसी बीच अब फिल्म रिलीज होने से पहले ऐश और रणबीर का एक फोटो शूट खूब वायरल हो रहा है। रणबीर और ऐश्वर्या की तस्वीरें बेहद पसंद की जा रही हैं।

एश्वर्या के साथ जबर्दस्त केमिस्ट्री की तारीफों के बीच रणबीर ने प्यार पर अपने मन की बात सामने रखी है। उनका कहना है कि प्यार का उम्र से कोई लेना देना नहीं है। किसीने मुझे एक बार बताया था कि आपको ऐसे इंसान के साथ होना चाहिए जिसके साथ आप बढ़ना पसंद करें। ना कि किसी ऐसे इंसान के साथ जो केवल आपको सिखाए। आप खुद से उम्र में 10 साल छोटे या 10 साल बड़े किसी इंसान से प्यार करते हैं।

करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में दिखे कपूर और खान सितारे, तस्वीरें देखें

बता दें कि फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा यू/ए प्रमाण पत्र प्रदान किया गया है और यह फिल्म 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्य राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान मुख्य भूमिका में हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता ने यहां जारी एक बयान में कहा, ‘इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की मंजूरी मिल गई है और हम इसे 28 अक्टूबर को रिलीज करने की तैयारी में हैं।’ फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने कहा कि करण जौहर की फिल्में प्यार को अपने सबसे शुद्ध रूप में और अनोखे अंदाज में प्रस्तुत करती हैं और इस दिवाली को इस फिल्म के साथ मनाने से बेहतर कोई रास्ता नहीं है। हम 28 अक्टूबर को फिल्म रिलीज करने को तैयार हैं।

Read Also:‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज के लिए करन जौहर ने की पुलिस अधिकारियों से मुलाकात

Read Also:‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज से होगा माहिरा की रईस का फैसला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 6:06 pm

  1. No Comments.

सबरंग