December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

अपनी प्ले बॉय इमेज पर रणबीर कपूर का बयान, दो एक्स गर्लफ्रेंड की वजह से हुआ बदनाम

हाल ही में रणबीर नेहा धूपिया के चैट शो #नोफिल्टरनेहा में गए थे। वहां उन्होंने खुद से जुड़ी कई बातें बताई और इन्हीं बातों के बीच अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स पर ये आरोप लगा दिया।

ऐ दिल है मुश्किल से सुर्खियों में छाए एक्टर रणबीर कपूर अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। अब उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स कैटरीना और दीपिका पादुकोण को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कि वो कैटरीना और दीपिका की वजह से बदनाम हुए हैं। दरअसल हाल ही में रणबीर नेहा धूपिया के चैट शो #नोफिल्टरनेहा में गए थे। वहां उन्होंने खुद से जुड़ी कई बातें बताई और इन्हीं बातों के बीच अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स पर ये आरोप लगा दिया। शो में जब उनसे उनकी प्ले बॉय इमेज के बारे में पूछा गया तो इसका सारा कसूर उन्होंने कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के सिर पर डाल दिया।

रणबीर ने कहा, ‘ उन दो एक्ट्रेसेज जिनके साथ मैं रिलेशन में था और एक फिल्म जो मैंने की थी मुझे लगता है उससे कहीं ना कहीं फैन्स के दिमाग में मेरी प्लेबॉय और सीरियल डेटर की इमेज बनी है जो असल में सच नहीं है। बता दें कि 2007 में फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले रणबीर ने दीपिका के साथ बचना ऐ हसीनों, ये जवानी है दीवानी फिल्म में काम किया था। इसके अलावा कैटरीना के साथ उनकी फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी आई थी। इस फिल्म में ही रणबीर कैटरीना को दिल दे बैठे थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी की काफी तारीफ भी हुई थी। दीपिका के साथ उन्होंने ब्रेकअप के बाद फिल्म तमाशा में काम किया था।

वीडियो:Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

ब्रेकअप के बाद दीपिका और कैटरीना तो आगे बढ़ गई हैं। लेकिन रणबीर का यह कमेंट उन्हें नाराज कर सकता है। क्योंकि अकेले उन पर गलती डालना कुछ ठीक नहीं। कैटरीना तो रणबीर से ब्रेकअप के बाद फिलहाल सिंगल ही हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वो खद को गले लगाते हुए नजर आ रही थी। इसमें उन्होंने कैप्शन लिखा था कि क्या मुझे किसी की जरूरत है। उनके इस तरह के कैप्शन से साफ है कि वह सिंगल ही हैं। लेकिन दीपिका का कनेक्शन रनवीर सिंह के साथ जोड़ा जाता है। दोनों को अकसर ही साथ देखा भी जाता है। जल्द दोनों एक बार फिर फिल्म पद्मावति में साथ नजर आने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 3, 2016 12:34 pm

सबरंग