ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर की फोटोग्राफर्स के साथ हुई झड़प, याद दिलाते हुए कहा-दो दिन पहले क्या हुआ था भूल गए?

जब रणबीर कहीं जाने के लिए एयरपोर्ट पर थे, तभी लोग उनकी ओर बढ़े लेकिन उनके ड्राइवर ने हाथ में ट्रॉली बैग के साथ लोगों का रास्ता रोकने की कोशिश की जिसमें कई को हल्की फुल्की चोट भी लगी।
मुंबई एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर ने कथित तौर पर फोटोग्राफर्स के साथ मिसबिहैव किया।(Photo: Twitter)

हाल ही में रणबीर कपूर जब अपने रुटीन चेकअप के लिए डॉक्टर के यहां गए हुए थे तो देखे गए थे। जैसा कि किसी स्टार के साथ अमूमन होता है, फोटोग्राफर्स ने उनके आस पास भी भीड़ लगा दी और फोटो खिंचाने के लिए उतावले होने लगे। रणबीर कपूर अपनी फोटो खींचे जाने के मूड में नहीं थे। उन्होंने फोटोग्राफर्स को उनकी तस्वीर खींचने से मना किया, लेकिन उनके फिर ना मानने पर रणबीर कपूर ने अपने बॉडीगॉर्ड से फोटोग्राफर्स को रोकने के लिए कहा। रणबीर के बॉडीगॉर्ड ने उनके आदेश पर फोटोग्राफर्स के साथ रूखा व्यवहार किया। मौके पर मौजूद एक मीडिया रिपोर्टर की माने तो रणबीर कपूर के ड्राइवर ने कार से एक फोटोग्राफर को धक्का भी दे दिया। इस दौरान कुछ फोटोग्राफर्स को चोट लगने की बात भी कही गई है। हालांकि, इस मामले में पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं दर्ज करायी गई है। वहीं, एक अन्य एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक इसी तरह की एक घटना मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखने को मिली, जब रणबीर कहीं जाने के लिए एयरपोर्ट पर थे, तभी लोग उनकी ओर बढ़े लेकिन उनके ड्राइवर ने हाथ में ट्रॉली बैग के साथ लोगों का रास्ता रोकने की कोशिश की जिसमें कई को हल्की फुल्की चोट भी लगी।

इसके बाद जो हुआ वो चौंकाने वाला था। यह सारा वाकया रणबीर कपूर के आंखों के सामने हो रहा था और कथित तौर पर रणबीर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘तुम लोगों को याद नहीं है क्या दो दिन पहले क्या किया था? रणबीर कपूर आखिर किस बात से इतने खार खाए हुए थे किसी के समझ से परे था। दरअसल, रणबीर दो-तीन दिन पहले के जिस वाकए के बारे में बात कर रहे थे वो मामला जब रणबीर एक डॉक्टर के यहां विजिट करने पहुंचे थे उसी का है। कैमरामैन उन्हें क्लिक करने पहुंचे तो शायद वो फोटोग्राफी करवाने के मूड में नहीं थे। फोटोग्राफर से उन्होंने रिक्वेस्ट करने के बजाय सीधे अपने बॉडीगार्ड से ही इंटरफेयर करने का ऑर्डर दे दिया। गौरतलब ​है कि पिछले साल भी गणेश विसर्जन पर रणबीर और उनके डैड ऋषि कपूर की फोटोग्राफर्स से झड़प हो गई थी। वैसे, रणबीर कपूर के प्रशंसकों को जल्द ही उनके बारे में काफी कुछ पढ़ने को मिलेगा, और अपने चहेते सितारे को देखने का मौका भी। दरअसल, अनुराग बसु द्वारा निर्देशित ‘जग्गा जासूस’ कई परेशानियों से जूझकर देरी से जनता के सामने आ रही है, और 14 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है, इस फिल्म में रणबीर और कैटरीना काम कर रहे हैं, और उम्मीद है कि फिल्म के प्रचार के लिए भी दोनों सितारे एक साथ नज़र आएंगे।

वीडियो: अर्जुन कपूर-श्रद्धा कपूर स्टारर 'हाफ गर्लफ्रेंड' और इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.