January 24, 2017

ताज़ा खबर

 

पाकिस्तानी कलाकारों पर एमएनएस के बैन पर रणबीर कपूर ने कहा हम मुश्किल दौर में जी रहे हैं

दीवाली के मौके पर एक्टर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज होने वाली है। लेकिन अब लगता है कि उसे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

रणबीर कपूर ने अपने फैंस से की शांत रहने की अपील। Photo Source: Youtube

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा कि देश के युवा हिंसा के सामने अपने घुटने नहीं टेकेंगे। जो कुछ भी हमारे आस-पास हो रहा है उससे हमारे मन में कोई कड़वाहट पैदा नहीं होगी। मैं किसी तरह का उपदेश नहीं देना चाहता और ना ही मैं आरामदायक बातें कहने वाला हूं। मेरा बस इतना कहना है कि हम काफी मुश्किल भरे दौर में जी रहे हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि हमारे आस-पास और दुनिया में हो रही हिंसा से पैदा हुई कड़वाहट और नकारात्मकता का आज के युवा सूपड़ा साफ कर देंगे। दीवाली के मौके पर एक्टर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज होने वाली है। लेकिन अब लगता है कि उसे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। उरी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाने की मांग की है।

Bday Special: 34 साल के हो गए हैं जवान दिलों की धड़कन रणबीर कपूर

करण जौहर के निर्देशन में बनी रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान भी नजर आएंगे। इससे पहले करण ने कहा था कि आतंवाद को रोकने के लिए पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाना सही समाधान नहीं है। रणबीर कपूर इस मामले पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से बचते हुए दिखे। उन्होंने अपने फैंस से भी शांति बनाए रखने के लिए कहा। रणबीर ने कहा- मेरी अपील है कि आप सभी शांत और खुश रहें। दुनिया को लगता है कि ये रहने के लिए सबसे बेकार जगह है लेकिन ये बेहद सुंदर है। आप सभी लोग इसकी ताकत हैं। हमेशा आप लोगों के साथ ये ताकत बरकरार रहेगी। रणबीर ने ये बातें शुक्रवार को हुई क्लोज अप फर्स्ट मूव पार्टी में कहीं।

Read Also: रणबीर कपूर की एक गलती वजह से स्टार बने रनवीर सिंह, पढ़ें क्या है इनका कनेक्शन

‘बॉम्बे वेलवेट’ के स्टार ने अपने फैंस से प्यार को फैलाने के लिए एक-दूसरे को गले लगाने के लिए कहा। अपने नए गाने ‘चन्ना मेरेया’ पर उन्होंने गाना गाने के साथ ही डांस करके भी दिखाया। बता दें कि फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल है’ में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी। इसके साथ ही फवाद खान भी कैमियो रोल में दिखेंगे।

Read Also: करण जौहर को प्यार से ये कहकर बुलाते हैं रणबीर कपूर, सामने आया सीक्रेट नेम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 3:35 pm

सबरंग