ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर ने संजय दत्त को लेकर दिया विवादास्पद बयान, बताया- ‘फ्रॉड शख्स’!

रणबीर कपूर ने कहा- अगर मैं संजय दत्त की जगह होता तो मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी को लेकर इतना ईमानदार हो पाता।
रणबीर कपूर ने संजय दत्त को लेकर दिया विवादास्पद बयान।

रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस किरदार में उतरने के लिए एक्टर ने कई बार अपने लुक को बदला है। हालांकि तमाशा स्टार के इंटरव्यू में दिए एक बयान ने सभी को चौंका कर रख दिया है। दरअसल उन्होंने संजय दत्त को फ्रॉड कहा है। जी हां आपने सही सुना। डेक्कन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने कहा- संजय दत्त की बायोपिक में दत्त अपनी जिंदगी के प्रति काफी ईमानदार हो गए हैं। वो अपनी गलतियों को स्वीकार करते है। हम गांधी की तरह के किरदार को स्क्रीन पर नहीं उतार रहे हैं। हम एक बहुत फ्रॉड शख्स को दिखा रहे हैं। वो ऐसा है जिसे कि प्यार और नफरत दोनों मिली। वो बहुत विवादास्पद है। उसके अंदर अपनी जिंदगी की सच्चाई ईमानदारी से फिल्म के जरिए आपको बताने की क्षमता है जो काफी बहादुरी वाली बात है।

रणबीर ने कहा- अगर मैं उनकी जगह होता तो मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी को लेकर इतना ईमानदार हो पाता। खुद को उस तरह से पेश करता जो अच्छा नहीं है। अगर दर्शक उनसे कुछ सीख लेते हैं तो मुझे लगता है कि यह एक सकारात्मक चीज होगी। हाल ही में दत्त बायोपिक से रणबीर की एक तस्वीर सामने आई थी। जिसमें एक्टर काफी मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे थे। इस तस्वीर में वह ग्रे टीशर्ट और ब्लैक लोअर में जिम में बैठे हुए हैं। उन्होंने कैप लगा रखी हैं और उनके पीछे खड़ा शख्स तस्वीर क्लिक कर रहा है। रणबीर की यह नई तस्वीर देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

मालूम हो कि संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में रणबीर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का नाम हालांकि अब तक फाइनल नहीं हुआ है और ना ही इससे जुड़ी कोई भी तस्वीर या जानकारी आधिकारिक तौर पर जारी की गई है। बावजूद इसके यह फिल्म लगातार चर्चाओं में है।

हाल ही रणबीर फिल्म जग्गा जासूस में कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे। इसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की लेकिन फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में यह फिल्म रणबीर की पिछली 5-6 फिल्मों से भी घटिया साबित हुई। यह फिल्म इसलिए भी चर्चाओं में रही क्योंकि इसी की शूटिंग के दौरान रणबीर का उनकी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से ब्रेकअप हो गया था।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग