May 22, 2017

ताज़ा खबर

 

इंटरनेट पर वायरल हो रही है रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की ये फोटो, आपने देखी क्या

जहां एक तरफ रणबीर काउच में बैठे हुए ऐश्वर्या के पैरों को घूर रहे हैं। वहीं ऐश उनकी गोद में बैठी हुई हैं। उन्होंने शर्ट जैसी ड्रेस पहनी हुई है और कैमरे की तरफ बड़ी कामुक नजरों से देख रही हैं।

Author नई दिल्ली | October 14, 2016 12:15 pm
फिल्म एक्टर ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर। Image Source: Instagram

रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन ने ऐ दिल ही मुश्किल के पहले टीजर से ही लोगों को उनकी केमिस्ट्री के बारे में बात करने का मौका दे दिया है। ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री काफी उम्दा लग रही है। इंटरनेट पर इन दोनों की एक और फोटो खूब वायरल हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फोटो किसी मैग्जीन के फोटोशूट की है। जिसमें रणबीर और ऐश्वर्या काफी इंटीमेट पोजिशन में दिखाई दे रहे हैं। जहां एक तरफ रणबीर काउच में बैठे हुए ऐश्वर्या के पैरों को घूर रहे हैं। वहीं ऐश उनकी गोद में बैठी हुई हैं। उन्होंने शर्ट जैसी ड्रेस पहनी हुई है और कैमरे की तरफ बड़ी कामुक नजरों से देख रही हैं। ऐसी खबरें थी कि सेंसर बोर्ड ने ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर और ऐश्वर्या के बीच फिल्माए गए 3 सीन पर कैंची चलाई है। लेकिन ये फोटो सच में फैंस के लिए काफी हॉट है।

अभी सिर्फ भारतीय कलाकारों के साथ काम करना चाहते हैं शंकर-एहसान-लॉय; इरफान ने कहा- “सरकार को पाकिस्तानी कलाकारों को वीज़ा देना बंद करना चाहिए”

बता दें कि करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल ने रिलीज से पहले खूब सुर्खियां बटोर ली हैं। दिवाली पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के म्यूजिक से लेकर फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के केमिस्ट्री तक पर लोगों की नजर है। एक तरफ जहां लोग दोनों की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं वहीं सेंसर बोर्ड को यह केमिस्ट्री कुछ रास नहीं आ रही है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से तीन इंटिमेट सीन को काट दिया गया है। इन तीन में एक सीन ट्रेलर में भी दिखाया गया है। फिल्म से रणबीर और ऐश्वर्या के रोमांटिक सीन हटाने के बाद फिल्म को यू/ए रेटिंग दी गई है। लेकिन करण जौहर इस बात से बिल्कुल राजी नहीं है। उन्होंने बोर्ड को समझाने की कोशिश की कि ये सीन फिल्म की कहानी के लिए कितने जरूरी है। लेकिन बोर्ड ने करण की बात पर गौर नहीं किया।

Read Also: अनुष्का शर्मा संग ‘ब्रेकअप’ सेलेब्रेट करने को तैयार हैं रणबीर कपूर, देखिए वीडियो

ऐसा भी कहा जा रहा था कि फवाद खान से जुड़ी कंट्रोवर्सी से बचने के लिए फिल्म में कुछ सुधार किए गए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज के लिए फवाद की जगह सैफ अली खान का चेहरा लगाया गया है। हालांकि फिल्म मेकर्स ने इन खबरों को झूठ बताया है। वहीं डेकन क्रोनिकल की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन का किरदार को पहले पाकिस्तान का दिखाया गया था। लेकिन अब स्क्रिप्ट बदल दी गई है। अब वह लखनऊ की एक मुस्लिम महिला के तौर पर दिखाई जाएंगी जो लंदन में रहती है।

Read Also: ब्रेकअप सॉन्ग के नाम पर जबर्दस्त पार्टी सॉन्ग है ऐ दिल है मुश्किल का नया गाना, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 8:41 am

  1. No Comments.

सबरंग