December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

इंटिमेट सीन्स पर बोले रणबीर कपूर, ऐश्वर्या के गाल छूने से पहले कांपते थे मेरे हाथ,उनके ये कहने के बाद आई हिम्मत

प्लैनेट रेडियो सिटी से बातचीत के दौरान रणबीर ने अपने और ऐश्वर्या के इंटिमेट सीन्स पर खुल कर बात की। उन्होंने कहा, शर्म आती थी, मेरे हाथ कांपते थे। कभी-कभी मैं उनके गाल को टच करने में झिझकता था।

बॉलीवुड फिल्म ऐ दिल है मुश्किल 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म शुरुआत से ही चर्चा में रही। लेकिन जिस चीज की वजह से इस फिल्म का ट्रेलर छाया रहा वो थी ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर की जबर्दस्त केमिस्ट्री। फिल्म में लीड रोल भले ही अनुष्का शर्मा का हो लेकिन चर्चा हर जगह ऐश्वर्या की ही रही। हाल ही में प्लैनेट रेडियो सिटी से बातचीत के दौरान रणबीर ने अपने और ऐश्वर्या के इंटिमेट सीन्स पर खुल कर बात की। उन्होंने कहा, शर्म आती थी, मेरे हाथ कांपते थे। कभी-कभी मैं उनके गाल को टच करने में झिझकता था। फिर उन्होंने ही बोला, क्या परेशानी है? हम एक्टिंग कर रहे हैं और अपना काम सही से करो। फिर मैंने सोचा कभी ऐसा मौका मिलेगा नहीं, सो मैंने भी मौके पर चौका मार दिया। इसके साथ मेरी दो ख्वाहिश पूरी हुईं। एक माधुरी के साथ एक गाना करने की और दूसरी ऐश्वर्या के साथ काम करने की।

रणबीर ने इस दौरान आ अब लौट चलें के सेट पर ऐश्वर्या से हुई मुलाकात के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, उस वक्त मैंन 10वीं पास की थी। पिताजी की जो फिल्म थी आ अब लौट चलें, उसमें उन्होंने एक्टिंग करी थी और मैं फिल्म में एक असिस्टेंट डायरेक्टर था और वहीं हमारी दोस्ती हो गई थी। ऑफकोर्स ऐश्वर्या राय है, उस उम्र में भी आपको आइडिया हो जाता है कि लड़की क्या होती है, लड़की से इश्क होता है। इसी बातचीत के दौरान रणबीर ने कहा, मुझे लगता है कि वो जो मेरा पहला दिल टूटा था, वो मेरा दिल हल्का सा ऐश्वर्या राय के लिए टूटा था।

इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

बता दें कि इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी अहम किरदारों में से एक हैं। हाल ही में रणबीर और अनुष्का का गाना क्यूटी पाई भी रिलीज हुआ था। इस गाने में दोनों साथ में बहुत ही क्यूट लग रहे थे। इससे पहले आए ब्रेकअप सॉन्ग में भी दोनों की परफॉर्मेंस बेहतरीन थी।

Read Also:पाकिस्तान में नहीं रिलीज होंगी ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’

Read Also:करण जौहर के मुताबिक ऐश्वर्या राय ही हैं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की स्टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 6:02 pm

सबरंग