ताज़ा खबर
 

म्यूजिक लॉन्च में कटरीना से जल-फुंक गए थे रणबीर? बोले- ज्यादा अंगुली मत कर

किस्सा फिल्म जग्गा जासूस के 'गलती से मिस्टेक' सॉन्ग के लॉन्च का है। रणबीर और कैट इससे जुड़ी एक...

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का नाम अक्सर साथ आता है। कभी प्यार के किस्सों को लेकर, तो कभी फिल्म में संग काम करने पर। लेकिन दोनों के बीच कई बार अंदरूनी नोकझोंक भी होती दिखाई पड़ी है। मीडिया के सामने उन्होंने इसे लाख छुपाने की कोशिश की, लेकिन उनके एक्सप्रेशंस और जवाब बहुत कुछ कह जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक इवेंट के दौरान दोनों के साथ हुआ। रणबीर इसमें कैट से जलते हुए उन्हें शांत कराते दिखते हैं। कहते हैं, तारीफ हो गई। अब ज्यादा अंगुली मत करो।

किस्सा फिल्म जग्गा जासूस के ‘गलती से मिस्टेक’ सॉन्ग के लॉन्च का है। रणबीर और कैट इससे जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे। मीडिया से सवाल-जवाब का दौर चल रहा था। एक सवाल के जवाब पर रणबीर इस दौरान कहते हैं कि कैट हमेशा उनसे कहती थीं कि उन्होंने उनको दो हिट दिलाईं। ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और ‘राजनीति’। वह फिल्म की ओपनिंग मेरे कारण हुई। मुझे लगा कि मैं जब प्रड्यूसर बनूंगा, तो मैं उनका कर्ज लौटाऊंगा। सिर्फ इनके लिए सुपरहिट फिल्म बनाऊंगा।

इस पर रिपोर्टर सवाल करती है कि क्या उन्होंने अभी तक कोई सुपरहिट नहीं दी है। इस पर वह कहते नहीं, ये तो सुपरहिट की मशीन हैं। आगे वह जग्गा जासूस में कैट की परफॉर्मेंस को लेकर तारीफों के पुल बांधते हैं। लेकिन अगले सवाल पर जब रणबीर जवाब दे चुके होते हैं, तो कटरीना कुछ कहना चाहती हैं। वह रिपोर्टर का जवाब देने की कोशिश करती हैं। बोलती हैं, मैं जवाब देना चाहती हूं। मगर बीच में ही रणबीर उन्हें टोकते हैं और बोलते हैं- बस, तारीफ हो गई। अभी ज्यादा अंगुली मत कर। कैट ने इसके बाद शांत रहने में ही अपनी भलाई समझी और थैंक यू वेरी मच कह कर चुप हो गईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.