ताज़ा खबर
 

कटवा ली दाढ़ी तो अब फैंस भी नहीं पहचान पा रहे, आप बताएं कौन है यह एक्टर?

राणा दग्गुबाती अब जल्द ही फिल्म 1945 में नजर आएंगे। फिल्म के लिए उनका लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए राणा ने लिखा- तो ठीक है अब दाड़ी चली गई है!!!
Author नई दिल्ली | October 27, 2017 12:50 pm

फिल्म बाहुबली-2 में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले अभिनेता राणा दग्गुबाती ने अचानक शेव करके अपने फैन्स को चौंका दिया है। असल में राणा दग्गुबाती पिछले लंबे वक्त से फिल्मों में दाड़ी के साथ ही नजर आते रहे हैं। फिल्म बाहुबली और बाहुबली-2 में उनका किरदार इतना लोकप्रिय हुआ कि दर्शकों के जेहन में उनका भल्लालदेव वाला किरदार छप गया। अब जब अचानक से वह क्लीन शेव होकर दर्शकों के सामने आए तो जहां कई लोगों के लिए यह एक सर्प्राइज जैसा था वहीं बहुत से फैन्स को यह शॉक जैसा लगा। असल में यह शॉक राणा को अपने फैन्स को देना पड़ा क्योंकि उन्हें अपनी अगली फिल्म 1945 से अपना फर्स्ट लुक रिवील करना था।

राणा दग्गुबाती अब जल्द ही फिल्म 1945 में नजर आएंगे। फिल्म के लिए उनका लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए राणा ने लिखा- तो ठीक है अब दाड़ी चली गई है!!! एक नए काल में कदम रख रहा हूं!! 1945 के लिए नए लुक पर काम कर रहा हूं। फर्स्ट लुक नवंबर में जारी किया जाएगा। अब यह तो कहना होगा कि राणा अपने इस नए लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। हालांकि जिन्हें उनके दाड़ी वाले लुक की आदत हो चुकी है उनके लिए इस नए लुक को डाइजेस्ट करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। तो अब जाहिर है कि आपके भी मन में यह जानने की इच्छा तो होगी ही कि उनके इस लुक पर फैन्स का रिएक्शन कैसा-कैसा रहा।

गौरतलब है कि राणा दग्गुबाती बॉलीवुड फिल्म बेबी में अक्षय कुमार के साथ भी काम कर चुके हैं। हालांकि उस वक्त उनका फैन बेस इतना बड़ा नहीं था जितना बाहुबली-2 आने के बाद हुआ। बाहुबली-2 ने विश्व स्तर पर तकरीन 2000 करोड़ का कलेक्शन किया था और यह भारत की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी।