May 25, 2017

ताज़ा खबर

 

मुजफ्फरनगर: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को करना था मारीच का रोल, हुआ विरोध तो रद्द हुई रामलीला

दरअसल, ये रामलीला बुढाना शहर में होने वाली थी। सपा (ग्रामीण) के नेता राकेश जौली ने बताया कि कुछ हिंदू कार्यकर्ताओं के विरोध की वजह से कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी के फैंसे के लिए एक बुरी खबर है। मुजफ्फरनजर के जो फैंस उन्हें इस साल की रामलीला में देखने के इंतजार में बैठे हैं, अफसोस कि इस साल उन्हें ये मौका नहीं मिल पाएगा। दरअसल, यहां होने वाली रामलीला में एक्टर मारीच के तौर पर दिखाई देते थ। हर साल इस रोल को निभाने के लिए वो मुजफ्फरनगर आया करते थे। लेकिन इस बार धार्मिक संगठन ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया है। जिस वजह से कार्यक्रम को रद्द कर दिय गया है। मारीच एक राक्षस था। जिसका सीता के अपहरण में अहम योगदान था। स्वर्ण मृग बने मारीज को सीता पकड़ने का आग्रह राम से करती हैं। जब वो उसे पकड़ने के लिए जाते हैं तो वो उन्हें घने जंगल में ले जाता है। जिसकी वजह से मौका पाकर रावण सीता का अपहरण करके लंका ले जाने में सफल हो जाता है।

सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया; कहा- वे आतंकवादी नहीं है, वीज़ा लेकर भारत आते हैं

दरअसल, ये रामलीला बुढाना शहर में होने वाली थी। सपा (ग्रामीण) के नेता राकेश जौली ने बताया कि कुछ हिंदू कार्यकर्ताओं के विरोध की वजह से कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। दरअसल कार्यकर्ताओं को नवाजुद्दीन के इस रामलीला में काम करने को लेकर आपत्ति थी। जब उन्होंने इस संबंध में आयोजकों से बात करके अपसी अंसतुष्टि के बारे में बताया तो यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। बता दें कि मशहूर बॉलीवुड स्टार सलमान खान के पाक कलाकारों को भारत में काम करने का समर्थन करने के बाद अब मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी इस बात का समर्थन किया है। नवाजुद्दीन ने कहा कि सरकारें एक कलाकार को किसी भी देश में काम करने के लिए अनुमति देती हैं। उनके पास इस तरह की स्थितियों से निपटने के लिए विशेष नीतियां होती हैं।

Read Also: अपनी भाभी के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा – सुर्खियों में आने के लिए लगाए आरोप

गौरतलब है कि सलमान खान के हाल ही में यह कहने के बाद विवाद खड़ा हो गया था कि पाक कलाकार एक्टर्स हैं टेरररिस्ट नहीं। उनके इस बयान के बाद उनका कई जगहों पर विरोध हुआ। उनके ऐसा कहने के बाद रविवार को उनके जन्मस्थल इंदौर में बजरंग दल की विद्यार्थी इकाई के कार्यकर्ताओं ने शहर के राजबाड़ा चौराहे पर सलमान का पुतला फूंका और पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में उनके बयान की तीखी भर्त्सना की।

Read Also: सलमान खान के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की पाक कलाकारों के भारत में काम करने की पैरवी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 6, 2016 1:21 pm

  1. No Comments.

सबरंग