December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

ट्रंप की जीत पर रामगोपाल वर्मा ने दी बधाई, मेलानिया को बताया अबतक की सबसे हॉट फर्स्ट लेडी

रामगोपाल वर्मा इतने पर ही नहीं रुके। इसके बाद उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए कमेंट किया। उन्होंने लिखा, किन्हीं कारणों से मुझे पिछली वाली फर्स्ट लेडी से ज्यादा अच्छी इस बार वाली फर्स्ट लेडी लग रही हैं। क्या कोई मुझे बता सकता है कि ऐसा क्यों है?

अकसर अपने बयानों और ट्वीट्स के चलते विवादों में रहने वाले फिल्म मेकर रामगोपाल वर्मा एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। इस बार उन्होंने इंटरनेशनल पर्सनैलिटी पर निशाना साधा है। हालांकि इससे पहले वह किम कार्दाशियां पर भी कमेंट कर चुके हैं। लेकिन इस बार उनके निशाने पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा हैं। राम गोपाल वर्मा ने ट्रंप की जीत को लेकर ओबामा और उनकी पत्नी पर कमेंट किए थे।

ट्रंप की जीत की खबर आने के बाद सबसे पहले रामगोपाल वर्मा ने खुद को बधाई देते हुए ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, 4 महीने पहले ही ट्रंप की जीत की भविष्यवाणी करने पर मैं खुद को बधाई दे रहा हूं। आज रात मैं एक ट्रंपिंग पार्टी देने वाला हूं। इस ट्वीट के 3 मिनट बाद उन्होंने फिर एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, जो भी लोग ये सोच रहे थे कि ट्रंप नॉनसेंस है अब खुद नॉनसेंस साबित हो चुके हैं।

वीडियो:‘रॉक ऑन-2’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई

दो ट्वीट के बाद राम गोपाल का तीसरा ट्वीट सामने आया। इसमें उन्होंने अपने कमेंट में पूर्व अमेरिका के राष्ट्रपति ओबामा का नाम भी शामिल किया। उन्होंने लिखा, पिछली बार जिन जगहों पर ओबामा ने जीत हासिल की थी वहीं इस बार जीत ट्रंप के नाम हुई है। ओबामा के ट्रंप के खिलाफ प्रचार करने के बावजूद ट्रंप की जीत हुई। इससे साबित होता है कि ट्रंप ने हिलेरी को ही नहीं बल्कि ओबामा को भी हराया है।

रामगोपाल वर्मा इतने पर ही नहीं रुके। इसके बाद उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए कमेंट किया। उन्होंने लिखा, किन्हीं कारणों से मुझे पिछली वाली फर्स्ट लेडी से ज्यादा अच्छी इस बार वाली फर्स्ट लेडी लग रही हैं। क्या कोई मुझे बता सकता है कि ऐसा क्यों है? वैसे बता दें कि इस तस्वीर में मिशेल के साथ जिस महिला की तस्वीर है वह ट्रंप की पत्नी मेलानिया नहीं हैं।

फिल्म मेकर ने ओबामा और मिशेल के रंग पर भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा कि ट्रंप की जीत के बाद ओबामा और मिशेल का रंग और काला हो गया होगा।

r5

r4

r3

r2

r1

trump-wife

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 10, 2016 12:18 pm

सबरंग