January 21, 2017

ताज़ा खबर

 

सरकार-3 का पहला लुक जारी, ये स्टार देंगे इस बार दिखाई

सरकार-3 में अमित साध शिवाजी उर्फ चीकू के किरदार में दिखेंगे जो काफी गुस्से वाला किरदार है। रोनित रॉय गोकुल सातम के किरदार में दिखेंगे जो कि सरकार का खास आदमी होगा। भारत दाभोलकर गोरख रामपुर से कंपनी के मंत्री के तौर पर नजर आएंगे।

सरकार-3 के किरदारों से राम गोपाल वर्मा ने करवाया रुबरु। Image Source: Twitter

सरकार-3 का पहली लुक जारी, ये स्टार देंगे इस बार दिखाई सरकार सीरीज की तीसरी फिल्म लॉन्चिंग के लिए तैयार है। निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में ट्विटर पर बता दिया है। इस बार फिल्म में जैकी श्रॉफ, यामी गौतम, मनोज वाजपेयी, रोनित रॉय, रोहिणी हट्टनगड़ी, भारत दाभोलकर और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। मनोज वाजपेयी गोविंद देशपांडे के किरदार में दिखेंगे। ये अरविंद केजरीवाल का थोड़ा का हिसंक वर्जन होगा। यामी गौतम अन्नू करकरे के रोल में दिखेंगी जो सरकार से अपने पिता की मौत का बदले लेंगी। 2005 में आई सरकार की सफलता के बाद 2008 में उसका सीक्वल सरकार राज बनाया गया था। ये भी सफल रही थी। तीसरी सीरीज में टीवी एक्टर अमित साध नजर आएंगे। 2005 में आई सरकार में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। वहीं सरकार राज ने भी ठीक-ठाक कमाई की थी। इसके आठ सालों बाद तीसरी सीरीज सरकार-3 आने वाली है।

पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में बैन पर बोले अमिताभ बच्चन; कहा- ‘इन सब सवालों को उठाने का यह सही समय नहीं’

सरकार-3 में अमित साध शिवाजी उर्फ चीकू के किरदार में दिखेंगे जो काफी गुस्से वाला किरदार है। रोनित रॉय गोकुल सातम के किरदार में दिखेंगे जो कि सरकार का खास आदमी होगा। भारत दाभोलकर गोरख रामपुर से कंपनी के मंत्री के तौर पर नजर आएंगे। उनका किरदार दो चेहरों वाला होगा। रोहिणी हट्टनगड़ी रुक्कू बाई देवी के रोल में दिखेंगी जोकि गांधी की कस्तूरबा की दुश्मन का किरदार है। जैकी श्रॉफ फिल्म में सबसे बड़े विलन के तौर पर नजर आएंगे। उनका किरदार सर के नाम से जाना जाएगा। अमिताभ बच्चन सुभाष नागर के किरदार में ही दिखेंगे। राम गोपाल वर्मा ने कहा कि अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों ही इस बार फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। इसकी वजह कहानी और परिस्थितियों का अलग होना है।

 

 

Read Also: जानिए ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का ट्रेलर देखने के बाद करण जौहर से क्या बोले राम गोपाल वर्मा

बता दें कि पाकिस्तान पर भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगने पर अरविंद केजरीवाल पिछले कुछ दिनों से मीडिया पर छाए हुए है। इस बार अरविंद केजरीवाल फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा के निशाने पर आ गए है। रामगोपाल वर्मा ने बुधवार शाम को ट्विटर पर एक के बाद एक चार ट्वीट किए। इन चारों ट्वीट में उन्होंने अरविंद केजरीवाल का जमकर मजाक उड़ाया। अपने पहले ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके कहा कि केजरीवाल ने आर्मी के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़ा करके उन्होंने ये साबित कर दिया कि वो हनुमार और सुग्रीव की नस्ल को पार करके शरीफ और नवाज की शरीफ में पहुंच गए हैं। इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट करके कहा आर्मी को बाहरी सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सेना को राष्ट्रविरोधी अरविंद केजरीवाल पर आंतरिक स्ट्राइक करनी चाहिए।

 

Read Also: राम गोपाल वर्मा ने आप को बताया पाकिस्तान की पाप पार्टी, अरविंद केजरीवाल को बताया बंदर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 1:32 pm

सबरंग