December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट के जरिए पूर्व प्रधानमंत्रियों की बेइज्जती की

अपने अगले ट्विट में रामू ने लिखा कि इस फोटो से भारतीय पुरुषों की महिलाओं की इजज्त ना करने वाली मानसिकता का पता चलता है। पुलिस को पता लगाना चाहिए कि ये तीनों कौन हैं।

राम गोपाल वर्मा ने तीन प्रधानमंत्रियों पर लगाया आरोप।

विवादों से ताल्लुक रखने वाले राम गोपाल वर्मा एक बार फिर से विवाद को लेकर हाजिर हैं। एक बार फिर ट्विटर पर उन्होंने नए विवाद को जन्म दे दिया है। ट्विटर पर कई बार वो प्रतिष्ठित लोगों की बेइजज्ती कर चुके हैं और मर्यादा को तो़ड़ देते हैं। इस बार उन्होंने भारत के तीन प्रधानमंत्रियों को अपना निशाना बनाया है। अटल बिहारी वाजपेयी, पीवी नरसिम्हा राव, चंद्र शेखर आजाद और सोनिया गांधी को लेकर उन्होंने ट्विट किए हैं। अपने ट्विट की सीरीज में वर्मा ने तीनों प्रधानमंत्रियों को बैकबैंचर (पीछे बैठने वाले), बुरे और महिलाओं की इजज्त ना करने वाला करार दिया है। अपनी बात को साबित करने के लिए उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें कि तीनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सोनिया गांधी आगे की सीट पर बैठी हुई हैं। राम गोपाल ने ट्विटर पर लिखा बैक बेंचर हमेशा बुरे होते हैं फिर चाहे वो स्कूल में हो या पार्लियामेंट में। मुझे नहीं पता कि ये तीनों कौन हैं लेकिन ये एक-दूसरे से बढ़कर बुरे लग रहे हैं।

इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

अपने अगले ट्विट में रामू ने लिखा कि इस फोटो से भारतीय पुरुषों की महिलाओं की इजज्त ना करने वाली मानसिकता का पता चलता है। पुलिस को पता लगाना चाहिए कि ये तीनों कौन हैं। तीनों प्रधानमंत्रियों को ना पहचानने का नाटक करते हुए रामगोपाल ने उनपर सोनिया गांधी के बारे में गंदे जोक्स मारने का आरोप लगा दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा ये तीनों पुरुष चाहे जो भी हों मैं इस बात से चौंक गया हूं कि जो भी महिला आगे बैठी है उसके बारे में गंदे जोक कैसे मार सकते हैं।

 

 

फिल्म निर्माता ने इससे पहले भी राजनाथ और भगवान गणेश पर अपने विवादित ट्विट किए थे। जिनकी वजह से उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा था। अब देखना ये होगा कि क्या ये ट्विट उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म सरकार-3 के प्रमोशन के लिए किया है। बहरहाल ये बात तो साफ है कि उन्होंने देश के तीन प्रधानमंत्रियों की बेइजज्ती की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 31, 2016 8:36 am

सबरंग