ताज़ा खबर
 

‘उड़ता पंजाब’ का नाम ‘उड़ता इंडिया’ होना चाहिए : राम गोपाल वर्मा

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान द्वारा अभिनीत फिल्म का अप्रैल में ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सेंसर बोर्ड के साथ विवाद चल रहा है।
Author मुंबई | June 6, 2016 14:31 pm
फिल्मकार राम गोपाल वर्मा (File Photo)

फिल्मकार राम गोपाल वर्मा का कहना है कि फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ का नाम ‘उड़ता इंडिया’ कर देना चाहिए। अभिषेक चौबे की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में राज्य में इन दिनों फैली नशे संबंधी परेशानियों को दिखाया गया है, लेकिन फिल्मकार राम गोपाल वर्मा का कहना है कि यह मुद्दा केवल एक राज्य तक ही सीमित नहीं है।

Also Read: जेनेलिया को मिली अस्पताल से छुट्टी, रितेश के दूसरे मेहमान की हुई उनके घर में एंट्री

’वीरप्पन’ के निर्देशक ने ट्वीट किया, ‘‘ ‘उड़ता पंजाब’ में जो दिखाया गया है वह बहुत छोटा है…इसके लिए ज्यादा उचित और सटीक शीर्षक ‘उड़ता इंडिया’ या ‘उड़ता वर्ल्ड’ होगा।’’

Also Read: xXx: The Return of Xander Cage में विन डीजल के साथ एक बार फिर से Hot दिखीं दीपिका

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान द्वारा अभिनीत फिल्म का अप्रैल में ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सेंसर बोर्ड के साथ विवाद चल रहा है। ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में अपशब्द और नशीली दवाओं के अत्यधिक उपयोग को दिखाने के चलते फिल्म को हरी झंडी देने से मना कर दिया है।

Also Read: दीपिका ने चिरंजीवी संग इस मूवी को साइन कर किया B’town फैंस को नाराज, Tollywood में कर रहीं एंट्री!

वहीं निर्माताओं का कहना है कि फिल्म के प्रमाणन की प्रक्रिया जारी है। ’उड़ता पंजाब’ में दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट भी हैं। फिल्म के 17 जून को रिलीज होने की संभावना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग