December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

नरेंद्र मोदी की तस्‍वीरें लगी ड्रेस पहनने पर राखी सावंत के खिलाफ मुकदमा

राजस्थान के राजसमंद जिले के कांकरोली थाना पुलिस ने अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो वाली ड्रेस पहन कर प्रधानमंत्री का अपमान करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

Author नई दिल्ली | November 4, 2016 19:07 pm
राखी सांवत की ड्रेस पर छपी थी पीएम मोदी की तस्वीर।

राजस्थान के राजसमंद जिले के कांकरोली थाना पुलिस ने अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो वाली ड्रेस पहन कर प्रधानमंत्री का अपमान करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। कांकरोली थानाधिकारी लक्ष्मण राम ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने एक अदालत के आदेश पर कल यह मामला दर्ज किया है। अधिवक्ता प्रजीत तिवारी ने अदालत में पेश किये गये इस्तगासे में कहा कि अभिनेत्री राखी सांवत ने काले रंग की ड्रेस पहनी और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी की। उस ड्रेस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो बनी हुई थीं। इस्तगासे के अनुसार, ऐसी ड्रेस पहन कर राखी ने प्रधानमंत्री का अपमान किया है। इस्तगासे पर सुनवायी कर रही अदालत ने पुलिस को मामला दर्ज कर जांच करने के आदेश दिये थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293, 294, 501 और महिला अश्लील निरूपण अधिनियम की धाराओं के तहत अभिनेत्री राखी सांवत के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच कर रही है।

Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

बता दें कि बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत अब बॉलीवुड छोड़ इंटरनेशनल सिनेमा की तरफ बढ़ रही हैं। खबर मिली है कि राखी सावंत अब हिंदी नहीं बल्कि इंग्लिश में फिल्म काम करने वाली हैं। इसके लिए राखी ने बाकायदा इंग्लिश क्लासेज लेना भी शुरू कर दिया है। राखी जल्दी से जल्दी इंग्लिश पर अच्छी कमांड पाना चाहती हैं। हमेशा अपनी खराब इंग्लिश के लिए कमेंट सुनने वाली राखी ने पहले कभी इस बात को सीरियसली नहीं लिया। लेकिन अब अपने नए प्रोजेक्ट के लिए वो इंग्लिश पर ध्यान दे रही हैं। बता दें कि इस इंग्लिश फिल्म के अलावा राखी के पास एक फ्रेंच फिल्म भी है। ऐसे में राखी के लिए फ्रेंच सीखना भी एक चैलेंज है। लेकिन वह इस चैलेंज को बखूबी हैंडल कर रही हैं। उन्होंने फ्रेंच भाषा की क्लास लेना भी शुरू कर दिया है।

फ्रेंच फिल्म में राखी एक भारतीय लड़की के रोल में नजर आएंगी। राखी का रोल एक ऐसी लड़की का होगा जिसे विदेश जाकर कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। राखी का कहना है कि यह किरदार उनके लिए काफी चैलेंजिंग होगा। राखी ने कहा, शुरू में मुझे थोड़ा शक था, क्योंकि मेरी इंग्लिश उतवी अच्छी नहीं है और फ्रेंच तो मेरे लिए एक नई भाषा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 4, 2016 4:34 pm

सबरंग