December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: यह पूर्व कंटेस्टेंट चुराना चाहती है स्वामी ओम के कपड़े

स्वामी की महिलाओं के ऊपर की जाने वाली भद्दी टिप्पणियों को लेकर सलमान खान ने उनकी जमकर क्लास ली थी। इसपर राखी ने कहा कि मैं सोए हुए बाबा के बाल काट दूंगी।

बाबा ओम स्वामी बिग बॉस के घर में कसरत करते हुए।

एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए हालिया इंटरव्यू में जब एक्टर-मॉडल राखी सावंत से पूछा गया कि क्या वो बिग बॉस 10 के घर में शामिल होना चाहेंगी तो उन्होंने कहा बेशक। मुझे केवल स्वामी ओमजी याद हैं। पहले सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकीं राखी सावंत सीजन 6 में सलमान खान और संजय दत्त के साथ तड़का लगाने के लिए आ चुकी हैं। पिछले हफ्ते सभी ने स्वामी ओम को खलनायक की कुर्सी पर बैठा हुआ देखा था। स्वामी की महिलाओं के ऊपर की जाने वाली भद्दी टिप्पणियों को लेकर सलमान खान ने उनकी जमकर क्लास ली थी। इसपर राखी ने कहा कि मैं सोए हुए बाबा के बाल काट दूंगी। पता नहीं किस गुफा से वो इस बाबा को पकड़कर लाए हैं। स्वामी की घटिया हरकतों की वजह से राखी उनसे काफी गुस्सा हैं। एक्ट्रेस ने कहा- मैं बिग बॉस के घर जाकर स्वामी की क्लास लेना चाहती हूं।

राखी ने कहा- ये बूढ़ा आदमी महिलाओं के चरित्र पर क्यों कमेंट कर रहा है? वो है कौन? क्या वो जज है? मैं उनके कपड़े चुराकर उन्हें पूरे घर में न्यूड घुमाना चाहती हूं। मैं उनके कपड़े दीवार के बाहर फेंक दूंगी और उन्हें अपने कपड़े खुद ढूंढने होंगे। स्वामी ओम ने हाल ही में रोहन मेहरा के डीएनए को ही खराब बता दिया था। जिसपर सलमान ने उन्हें काफी डांटा था। वैसे मोनालीसा को बेटी कहने वाले स्वामी ओम उसके साथ स्विमिंग पूल में नहा चुके हैं। इसके बाद उन्होंने मोना के ही चरित्र पर सवाल खड़े कर दिए थे।

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में वीकेंड वॉर एपिसोड में आपने देखा कि सलमान ने शो पर आते ही वाईल्ड कार्ड एंट्री की घोषणा की। शो पर पिछले सीजन के मंदाना करीमी और गौतम गुलाटी का उन्होंने स्वागत किया। घर के अंदर गौरव और बानी बातें करते हैं। गौरव उन्हें दूसरे सदस्यों से बात करने में सुधार लाने को कहते हैं। बानी कहती हैं कि वो घरवालों के लिए बदल नही सकती। वो कहती हैं कि वो जैसी हैं वैसी ही रहेंगी। गौरव उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं वो अपनी बातों को और अपने बिहेवियर को दूसरों के सामने थोड़ी सही रख सकती हैं। बानी यहां बात करते हुए काफी हाईपर होती हैं। गौरव कहते हैं कि वो खुद काफी शांति से बात कर रहे हैं और वो काफी हाईपर हो रही हैं। बानी कहती हैं कि अगर उन्हें उनसे प्रॉब्लम है तो वो उनसे बात ही करना बंद कर दें।

बिग बॉस 10: राहुल ने स्वामी ओम को दी गाली; इमोशनल हुई बानी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 9:52 am

सबरंग