ताज़ा खबर
 

फ्रेंच फिल्म में 22 किसिंग सीन करने वाली हैं राखी सावंत, कहा: चैलेंजिंग है रोल

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत अब बॉलीवुड छोड़ इंटरनेशनल सिनेमा की तरफ बढ़ रही हैं। खबर मिली है कि राखी सावंत अब केवल इंग्लिश ही नहीं बल्कि एक फ्रेंच फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत अब बॉलीवुड छोड़ इंटरनेशनल सिनेमा की तरफ बढ़ रही हैं। खबर मिली है कि राखी सावंत अब हिंदी नहीं बल्कि इंग्लिश में फिल्म काम करने वाली हैं। इसके लिए राखी ने बाकायदा इंग्लिश क्लासेज लेना भी शुरू कर दिया है। राखी जल्दी से जल्दी इंग्लिश पर अच्छी कमांड पाना चाहती हैं। हमेशा अपनी खराब इंग्लिश के लिए कमेंट सुनने वाली राखी ने पहले कभी इस बात को सीरियसली नहीं लिया। लेकिन अब अपने नए प्रोजेक्ट के लिए वो इंग्लिश पर ध्यान दे रही हैं। बता दें कि इस इंग्लिश फिल्म के अलावा राखी के पास एक फ्रेंच फिल्म भी है। ऐसे में राखी के लिए फ्रेंच सीखना भी एक चैलेंज है। लेकिन वह इस चैलेंज को बखूबी हैंडल कर रही हैं। उन्होंने फ्रेंच भाषा की क्लास लेना भी शुरू कर दिया है।

शाहरुख और आलिया की ‘डियर ज़िंदगी’ का टीज़र हुआ रिलीज़

फ्रेंच फिल्म में राखी एक भारतीय लड़की के रोल में नजर आएंगी। राखी का रोल एक ऐसी लड़की का होगा जिसे विदेश जाकर कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। राखी का कहना है कि यह किरदार उनके लिए काफी चैलेंजिंग होगा। राखी ने कहा, शुरू में मुझे थोड़ा शक था, क्योंकि मेरी इंग्लिश उतवी अच्छी नहीं है और फ्रेंच तो मेरे लिए एक नई भाषा है। लेकिन मैं यह भाषाएं सीख रही हूं। राखी ने बताया कि फ्रेंच फिल्म में उनके किसिंग सीन भी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म में राखी के 1 या 2 नहीं बल्कि 22 किसिंग सीन हैं। इस फिल्म से जुड़े इस फैक्ट की वजह से राखी अभी से सुर्खियों में छाई हुई हैं।

राखी सावंत बॉलीवुड की जानीमानी सेलेब हैं। राखी ने आइटम नंबर्स के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। साथ ही वह बिग बॉस 7 में भी नजर आ चुकी हैं।

Read Also:मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात की इस फोटो पर राखी सावंत ने ताना मारा

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग