ताज़ा खबर
 

राखी सावंत ने बताया GST का अजीब फुल फॉर्म, मोदी पर सवाल पूछने वाले पत्रकार को कहा- नहीं दूंगी आपको TRP

रिपोर्टर फिर इसी सवाल को आगे बढ़ाते हुए उनसे पूछता है कि क्या आप जीएसीट से खुश हैं? इस पर राखी रिपोर्टर को जवाब देती हैं कि उनके खुश होने से क्या होता है।
Author नई दिल्ली | July 7, 2017 12:45 pm
अभिनेत्री राखी सावंत पहले भी कई बार विवादों के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत हाल ही में लागू किए गए जीएसटी (गुड्स एंड सर्विस टैक्स) की फुल फॉर्म G***d पे मस्ती बताती नजर आ रही हैं। सीडीएस बॉलीवुड ट्वीट्स नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किए गए इस वीडियो में राखी मीडिया पर्सन्स से रूबरू हो रही हैं। बातचीत में रिपोर्टर पहले तो उनसे उनकी योग दिवस पर आई तस्वीरों के ट्रोल होने और उन पर आ रही प्रतिक्रियाओं पर उनसे सवाल पूछता है, और बाद में वह अपने इस योग को हॉट योग नाम देकर कहती हैं कि यह जो हॉट योग है यह जीएसटी से होने वाले टेंशन को दूर करता है। रिपोर्टर फिर इसी सवाल को आगे बढ़ाते हुए उनसे पूछता है कि क्या आप जीएसीट से खुश हैं? इस पर राखी रिपोर्टर को जवाब देती हैं कि उनके खुश होने से क्या होता है।

राखी कहती हैं कि जीएसटी से कोई भी कैसे खुश हो सकता है सब परेशान हैं। राखी कहती हैं कि जीएसटी से राखी खुश हों या नहीं हों चलनी तो मोदी जी की ही है। राखी ने कहा कि जीएसटी सबकी बुच लगाने वाली है। रिपोर्टर के बार बार जीएसटी के बारे में सवाल पूछने पर राखी अपने ही अंदाज में कहती हैं कि मैं आपको क्यों इसका जवाब दूं। मैं सब समझती हूं कि आप मुझसे बुलवा रहे हैं लेकिन मैं नहीं बोलूंगी। मालूम हो कि विवादों से आमतौर पर नाता रखने वाली राखी का हाल ही में एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड को थप्पड़ जड़ती नजर आ रही थीं।

पिता के खिलाफ जा एक्ट्रेस बनीं राखी सांवत, रचाया खुद का ‘स्वयंवर’; बाबा रामदेव संग जता चुकी हैं शादी की इच्छा

 

राखी सावंत साल 2011 में उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं जब उन्होंने अपने व्बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी को पब्लिक के सामने जोर दार चांटा मारा था। ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक तो राखी के लिए गुलाब के फूल लाए थे। लेकिन राखी ने उन्हें फूलों के बदले थप्पड़ रसीद दिया था। दरअसल, अभिषेक कैमरे के आगे राखी को गुलाब के फूलों का गुलदस्ता दे रहे थे। इस दौरान वह अपने घुटनों के बल बैठकर राखी को बड़े प्यार से गुलाबी फूलों का वो बड़ा सा गुलदस्ता पकड़ा रहे थे। तभी राखी का पारा चढ़ गया और उन्होंने अभिषेक के गाल में 3 से 4 थप्पड़ जड़ दिए। यह सब कैमरा में कैद हो गया। हम आपके लिए एक बार फिर से यही वीडियो यहां पर शेयर कर रहे हैं। देखिए वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग