ताज़ा खबर
 

राखी सावंत ने सेंसर बोर्ड पर लगाए रिश्वत लेने के गंभीर आरोप, कहा- मैं सनी लियोनी जैसी पोर्न स्टार नहीं हूं

अपनी फिल्म 'एक कहानी जूली की' के लिए पहले यूए सर्टिफिकेट और बाद में ए सर्टिफिकेट दिए जाने को लेकर भड़कीं राखी सावंत
Author नई दिल्ली | September 5, 2016 10:50 am
सेंसर बोर्ड का सर्टिफिकेट दिखातीं राखी सावंत।

आइटम गर्ल से एक्ट्रेस बनी राखी सावंत ने सेंसर बोर्ड को उनकी फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ को ‘ए’ सर्टिफिकेट देने के लिए कोसा है। 37 वर्षीय राखी ने सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) के चेयरमैन पहलाज निहलानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अंग्रेजी साइट फिल्मी मंकी की एक रिपोर्ट के मुताबिक राखी ने कहा, “सेंसर बोर्ड को बंद कर देना चाहिए क्योंकि वह बेचारे प्रोड्यूसर्स को परेशान करने और बड़े बैनर्स से पैसे लेने के सिवा कुछ नहीं करता है। वे खुले तौर पर घूस मांगते हैं और उनकी पोजीशन का गलत फायदा उठाते हैं, वहां बैठे लोग अयोग्य और अशिक्षित हैं।” गौरतलब है कि राखी अपनी फिल्म को पहले यूए सर्टिफिकेट दिए जाने और बाद में ए सर्टिफिकेट दिए जाने को लेकर खासी नाराज हैं। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये सारी बातें कहीं। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें काम करना नहीं आता तो उन्हें रिजाइन दे देना चाहिए और अपनी कुर्सी छोड़ देनी चाहिए, मैं उनकी जगह बैठ कर ज्यादा बेहतर काम कर सकती हूं। कम से कम मैं बैनर्स के हिसाब से प्रोड्यूसर्स के साथ भेदभाव तो नहीं करूंगी।

इसके अलावा सनी लियोनी को इससे पहले भी निशाना बना चुकीं राखी सावंत ने आज फिर उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड को यह समझना चाहिए कि मैं राखी सावंत हूं सनी लियोनी नहीं। मैं कोई पोर्न स्टार नहीं हूं। उन्होंने कहा कि क्योंकि हमने पैसा नहीं दिया इसलिए उन्होंने हमारे यूए सर्टिफिकेट को बदल कर ए सर्टिफिकेट कर दिया। मुझे लगता है कि उन्हें इस बात से परेशानी है कि एक आइटम गर्ल एक हीरोइन बन गई है। उनका दिमाग खराब हो गया है। मैं इस देश की बेटी हूं, एक बॉलीवुड स्टार, एक एक्ट्रेस और एक आइटम गर्ल। कम से कम एक पोर्न स्टार नहीं हूं। इसलिए आप ऐसा फैसला कैसे ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने ‘एक पहेली लीला’ (सनी लियोनी कि फिल्म) जैसी फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दे दिया जिसमें बहुत सी अश्लील चीजें दिखाई गई हैं, नग्नता और आपत्तिजनक सामग्री भी और मैंने तो फिल्म में एक शॉर्ट ड्रेस तक नहीं पहनी। मैं पिछले 12 साल से इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही हूं और इस फिल्म में कोई एडल्ट कंटेंट नहीं है, फिर भी मुझे ए सर्टिफिकेट दिया गया।

READ ALSO: राखी सावंत बनेंगी इंद्राणी मुखर्जी, फिल्म का नाम ‘Ek Kahaani Julie Ki’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग