ताज़ा खबर
 

जब राखी सावंत ने जड़ा था अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी को थप्पड़, देखें वीडियो

बॉलीवुड में राखी सावंत और कॉन्ट्रोवर्सी का बहुत पुराना रिश्ता रहा है। इसलिए राखी को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है। जहां राखी वहां विवाद यह कोई नई बात नहीं है।
Author नई दिल्ली | July 5, 2017 14:12 pm
बॉलीवुड में राखी सावंत और कॉन्ट्रोवर्सी का बहुत पुराना रिश्ता रहा है। इसलिए राखी को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है। जहां राखी वहां विवाद यह कोई नई बात नहीं है।

बॉलीवुड में राखी सावंत और कॉन्ट्रोवर्सी का बहुत पुराना रिश्ता रहा है। इसलिए राखी को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है। जहां राखी वहां विवाद यह कोई नई बात नहीं है। राखी सावंत साल 2011 में उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं जब उन्होंने अपने व्बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी को पब्लिक के सामने जोर दार चांटा मारा था। ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक तो राखी के लिए गुलाब के फूल लाए थे। लेकिन राखी ने उन्हें फूलों के बदले थप्पड़ रसीद दिया था। दरअसल, अभिषेक कैमरे के आगे राखी को गुलाब के फूलों का गुलदस्ता दे रहे थे। इस दौरान वह अपने घुटनों के बल बैठकर राखी को बड़े प्यार से गुलाबी फूलों का वो बड़ा सा गुलदस्ता पकड़ा रहे थे। तभी राखी का पारा चढ़ गया और उन्होंने अभिषेक के गाल में 3 से 4 थप्पड़ जड़ दिए। यह सब कैमरा में कैद हो गया। वहीं जिसने भी इस सीन को देखा वह दंग रह गया।

राखी अभिषेक से इस बीच पूछती हैं कि वह ये कैमरा साथ क्यों लाए, तो अभिषेक उन्हें जवाब देते हैं कि दुनिया को पता चलना चाहिए कि वह उनसे कितना प्यार करते हैं। राखी के चेहरे पर इस वक्त गुस्से के साथ-साथ शर्म भी दिखती है। वह माथे पर हाथ रख कर अभिषेक को गुस्से भरे लुक्स देती दिखती हैं। वहीं अभिषेक घुटनों पर बैठकर राखी से कहते हैं कि वह उनसे बहुत प्यार करते हैं। और वो जानते हैं कि वह भी उनसे प्यार करती हैं। वहीं राखी गुस्से में अपने बॉडीगार्ड राम को अभिषेक को ये सब करने से रोकने के लिए कहती हैं। अभिषेक कैमरा के आगे कहते हैं, ‘ छोटी-छोटी बातों पर यूं नाराज नहीं होते। ये चीजें होती रहती हैं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, मैं जानता हूं कि तुम भी मुझसे बहुत प्यार करती हो। मैं तुमसे जिंदगी भर प्यार करता रहूंगा। मुझे लगता है हमें बैठ कर बात करनी चाहिए। आई लव यू, आई लव यू मोर देन एनीथिंग ।’

अभिनेत्री व आइटम गर्ल राखी सावंत

 

इसके बाद राखी उनसे पूछती हैं कि वह ये कैमरा लेकर क्यों आए हैं, तभी अभिषेक कहते हैं कि वह उनसे प्यार करते हैं, दुनिया को पता होना चाहिए कि अभिषेक उनसे कितना प्यार करते हैं। तभी राखे के सब्र का बांध टूटा और उन्होंने अभिषेक को एक साथ 3 थप्पड़ मार दिए। इसके साथ उन्होंने कहा ‘थप्पड़ मारूंगी मैं, कि कोई प्यार नहीं है।’ वह आगे कहती हैं, ‘तुमने मेरा दिल तोड़ दिया है अभिषेक, ये कोई प्यार नहीं है। मैंने तुम्हे अपनाया था अपने खानदान और अपनी मम्मी से झगड़ा कर के। क्यों झगड़ा किया। ये नहीं पहनना वो नहीं करना। ये सब क्यों अभिषेक। वाय? मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं। ‘ वहीं अभिषेक कहते हैं कि आगे से वह उन्हें ऐसा नहीं कहेंगे। राखी इस दौरान कहती हैं कि वह इस इंडस्ट्री में काम करती हैं। उनसे पहले उनके लिए उनका काम है इंडस्ट्री है। राखी यहां तक कह देती हैं कि ‘प्लीज अभिषेक, मेरी जिंदगी में दोबारा मत आओ।’ वह अभिषेक से पूछती हैं कि ‘मैंने तुम्हें थप्पड़ मारा फिर भी तुम्हें मुझसे नफरत नहीं हो रही?’ राखी अभिषेक से कहती हैं ‘मीडिया में जाने की क्या जरूरत थी एक रात में कौन सा प्यार जाग गया तुम्हारा, इतनी पब्लिस्टी की क्या जरूरत थी अभिषेक?’ इसी के साथ ही राखी अभिषेक की बात नहीं मानतीं वहीं वह बाकी लोगों को भी जाने के लिए कहती हैं।

देखें वीडियो:-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग