ताज़ा खबर
 

एक तरफ गिरफ्तार करने घर पहुंच गई पुलिस, राखी सांवत बोली पता ही नहीं मुकदमा दर्ज है

अकसर विवाद और चर्चा में रहने वाली राखी सावंत ने गुरुवार को दावा किया कि उन्हें अपने खिलाफ किसी मुकदमे की जानकारी ही नहीं थी। राखी पर पिछले दिनों महर्षि वाल्मिकी को लेकर की गई कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के चलते यह मुकदमा किया गया है।
राखी सांवत अपने बयानों के चलते अकसर ही सुर्खियों में रहती हैं।

अकसर विवाद और चर्चा में रहने वाली राखी सावंत ने गुरुवार को दावा किया कि उन्हें अपने खिलाफ किसी मुकदमे की जानकारी ही नहीं थी। राखी पर पिछले दिनों महर्षि वाल्मिकी को लेकर की गई कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के चलते यह मुकदमा किया गया है।

राखी ने मीडिया से कहा, “मुझे मीडिया से पता चला कि मैं गिरफ्तार की गई हूं। मेरे खिलाफ एक मुकादमा दर्ज किया गया था और मेरी गिरफ्तारी वारंट निकला था। मैं नहीं जानती कि पंजाब पुलिस मेरी तलाश कर रही है।” अभिनेत्री ने कहा “मैं हैरान हूं। मैं कुछ नहीं जानती। पुलिस मेरे घर पर नहीं आई। मुझे किसी तरह का वारंट नहीं मिला। मैं तो यह भी नहीं जानती की मेरे खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज हुआ है।”

उन्होंने कहा, “अगर मैं दोषी हूं, तो मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं।” शिकायतकर्ता ने राखी पर वाल्मिकी समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। दो दिन पहले पंजाब पुलिस की एक टीम राखी को गिरफ्तार करने मुंबई उनके घर पहुंची थी, लेकिन पुलिस दिए गए पते पर राखी को खोजने में नाकाम रही और वापस लौट आई। पुलिस अब 10 अप्रैल को इस मामले पर अपनी रिपोर्ट कोर्ट को सौंपेगी।

राखी ने मामले में अपना बचाव करने का फैसला किया है। राखी ने कहा कि जब उन्होंने इस मामले के बारे में सुना तब वह बंगूर नगर और ओशीवारा पुलिस स्टेशन गईं और वारंट के बारे में पूछा। हालांकि पुलिस ने उनके खिलाफ किसी तरह का वारंट जारी होने से इंकार कर दिया।

राखी ने भी वाल्मिकी समुदाय की धार्मिक भावनाओं के आहत होने पर माफी मांग ली है। उन्होंने कहा “मैंने केवल वाल्मिकी जी का उदाहरण दिया था, जो मैं बचपन से पढ़ती आ रही हूं.. मैं किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं चाहती थी।” राखी ने दावा किया कि जब से उन्होंने मीका सिंह और वाल्मिकी में तुलना की है तब से मुझे धमकियां मिल रही हैं।

बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.