ताज़ा खबर
 

देखिए, स्‍वतंत्रता दिवस के एक कार्यकम में कैसे कपड़े पहन कर पहुंच गईं राखी सावंत

यह कार्यक्रम फेडरेशन ऑफ इंडियन अमेरिकन्स ने आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में राखी जो ड्रेस पहन कर आई थीं उसमें जगह-जगह पीएम मोदी की तस्वीर छपी थी।
राखी सांवत की ड्रेस पर छपी थी पीएम मोदी की तस्वीर।

एक्ट्रेस और पीआर जीनियस राखी सावंत को सुर्खियों में रहना अच्छी तरह आता है। वो अकसर ही अपने बेतुके बयानों और अलग-अलग कामों के चलते खबरों में रहती हैं। अब एक बार फिर राखी सावंत ने कुछ ऐसा किया है कि वो लाइम लाइट में आ गया है। इस बार राखी अपनी एक विवादित ड्रेस को लेकर चर्चा में आ गई हैं। राखी की इस ग्लैमरस ब्लैक ड्रेस पर जगह-जगह पीएम मोदी की तस्वीर छपी है। राखी ने यह ड्रेस स्वतंत्रता दिवस पर हो रहे एक कार्यक्रम के मौके पर पहनी थी।

रविवार को हुआ यह कार्यक्रम फेडरेशन ऑफ इंडियन अमेरिकन्स ने आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में राखी सावंत इस अवतार में नजर आई थीं। राखी ने अपनी इस ड्रेस कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इंटरनेट पर आते ही यह तस्वीरें वायरल हो गईं। ट्विटर यूजर्स ने भी खबर पर चुटकी लेना शुरू कर दिया। किसी ने राखी को मोदी का सच्चा फैन बताया तो किसी यूजर ने राखी की ड्रेस को मेक इन इंडिया कॉस्ट्यूम बताया। ये पहला मौका नहीं है जब राखी इस तरह खबरों में आई हों। इससे पहले एक्ट्रेस प्रत्यूषा बैनर्जी की आत्महत्या के मामले के बाद राखी सीलिंग फैन तो बैन कराने के मांग को लेकर भी खबरों में रही थीं। उनका कहना था सीलिंग फैन की वजह से लोग आत्महत्या करते हैं। इसे बैन कर देना चाहिए। लोक सभा चुनावों के दौरान उन्होंने अपनी पॉलिटिकल पार्टी लॉन्च की थी। जिसका चुनाव चिन्ह उन्होंने हरी मिर्ची रखा था। उन्हें इसमें तो कोई सफलता नहीं मिली। लेकिन पब्लिसिटी भरपूर मिल गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    Mukund kishore
    Aug 11, 2016 at 5:58 am
    सुर्खियों में बने रहने के तरिके
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग