ताज़ा खबर
 

क्या आपने देखा बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत का यह ‘ड्रामा मेकअप’?

राखी मुंबई के एक अवार्ड फंक्शन में नजर आईं जहां पर उनके अतरंगी लुक को देख कर हर कोई हैरान रह गया। राखी ने चटक लाल रंग की ड्रेस, रेड बूट्स और सर पर पगड़ी रखी हुई थी।
Author नई दिल्ली | November 15, 2016 18:42 pm
राखी अक्सर अपनी एक्टिविटीज को लेकर विवादों में बनी रहती हैं।

आइटम डांसर से एक्ट्रेस बनी राखी सावंत अक्सर अपनी एक्टिविटीज को लेकर विवादों में बनी रहती हैं। राखी आम तौर पर ऐसा कुछ न कुछ करती रहती हैं जो कि लोगों को ध्यान अपनी और खींच सके। हाल ही में वह उनकी ड्रेस में पीएम मोदी की तस्वीर को गलत तरह से लगाने को लेकर चर्चा में आई थीं। इसके बाद वह मुंबई के एक अवार्ड फंक्शन में नजर आईं जहां पर उनके अतरंगी लुक को देख कर हर कोई हैरान रह गया। राखी ने चटक लाल रंग की ड्रेस, रेड बूट्स और सर पर पगड़ी रखी हुई थी। उनके झुमके भी जरूरत से कुछ ज्यादा ही बड़े नजर आए। राखी ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर पर उनके एक फॉलोअर ने उनके इस मेकअप को ड्रामा मेकअप करार दिया है।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के प्रमुख रामदास अठावले ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी भाजपा के साथ गठबंधन में आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने का मन बना रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि बसपा प्रमुख मायावती चुनाव लड़ती हैं तो उनके खिलाफ अभिनेत्री राखी सावंत को उतारने पर विचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि “मायावती काफी समय से स्वयं चुनाव लड़ने से बच रही हैं चाहे वह विधानसभा चुनाव हो या लोकसभा चुनाव। हम देखना चाहेंगे कि क्या वह इस बार चुनाव लड़ने जा रही है। यदि वह चुनाव लड़ती हैं तो हम उस सीट से राखी सावंत को खड़ा करेंगे जहां से मायावती चुनाव लड़ती हैं।”

इसके अलावा राजस्थान के राजसमंद जिले के कांकरोली थाना पुलिस ने अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो वाली ड्रेस पहन कर प्रधानमंत्री का अपमान करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। कांकरोली थानाधिकारी लक्ष्मण राम ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने एक अदालत के आदेश पर कल यह मामला दर्ज किया है। अधिवक्ता प्रजीत तिवारी ने अदालत में पेश किये गये इस्तगासे में कहा कि अभिनेत्री राखी सांवत ने काले रंग की ड्रेस पहनी और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी की। उस ड्रेस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो बनी हुई थीं। इस्तगासे के अनुसार, ऐसी ड्रेस पहन कर राखी ने प्रधानमंत्री का अपमान किया है।

देखिए इवेंट के दौरान राखी की तस्वीरें-

वीडियो- सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे ‘पार्टनर’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.