December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

राखी सावंत कर रही हैं इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स, जल्द आएंगी फ्रेंच फिल्म में नजर

राखी इन दिनों इंग्लिश स्पीकिंग से लिए क्लासेज ले रही हैं। यहां पर राखी न सिर्फ अपनी अंग्रेजी सुधारेंगी बल्कि फ्रेंच भी सीखेंगी।

राखी सावंत ने कहा कि उनके लिए यह फ्रेंच फिल्म एक चुनौती से कम नहीं होगी।

आइटम गर्ल से एक्ट्रेस बनीं राखी सावंत के इंग्लिश एक्सेंट को लेकर अक्सर उनका मजाक बनाया जाता रहा है। खबर यह है कि राखी ने अपने अपनी स्पोकेन इंग्लिश सुधारने का फैसला किया है। राखी इन दिनों इसके लिए क्लासेज भी ले रही हैं। यहां पर राखी न सिर्फ अपनी अंग्रेजी सुधारेंगी बल्कि फ्रेंच भी सीखेंगी। बताया जा रहा है कि यह कोर्स करने के पीछे एक और कारण राखी का अगला प्रोजेक्ट भी है। जानकारी के मुताबिक राखी जल्द ही एक फ्रेंच फिल्म करने जा रही हैं जिसमें वह एक भारतीय लड़की के किरदार में नजर आएंगी।

वीडियोः ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का रिलीज़ होना मुश्किल; सिनेमा ओनर्स एसोसिएशन ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने से किया इंकार

फिल्म की कहानी में राखी एक ऐसी भारतीय लड़की के तौर पर होंगी जिसे विदेश जाकर कई सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। हालांकि राखी अपनी भाषा और एक्टिंग स्किल्स को लेकर बहत कॉन्फिडेंट हैं, लेकिन जहां तक उनके इस नए प्रोजेक्ट का सवाल है तो राखी का मानना है कि यह उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं होगा। राखी ने कहा- मुझे शुरू में थोड़ा शक था, क्योंकि न तो मुझे उतनी फर्राटेदार अंग्रेजी आती है, और न हीं मैं फ्रेंच जानती हूं। मैं यह भाषाएं सीखने की कोशिश कर रही हूं।

READ ALSO: ‘SARKAR 3’ में दिखेगा यामी गौतम का अब तक का सबसे इंटेंस लुक, SEE POHTOS

बता दें कि एक अंग्रेजी साइट के मुताबिक राखी ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है कि इस फिल्म में उनके 22 किसिंग सीन है। राखी सावंत ने अब तक कई क्षेत्रों में काम किया है। उन्होंने टीवी और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के अलावा मॉडलिंग और डांसिंग भी की है। इसके अलावा वह एक राजनीतिक दल की सदस्य भी बनीं। राखी टीवी चैनल के सबसे विवादित शो में से एक बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हाल ही में इस शो का दसवां सीजन शुरू हुआ है। बॉलीवुड स्टार सलमान खान 7वीं बार इस शो को होस्ट कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 3:37 pm

सबरंग