February 26, 2017

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: राखी सावंत को पसंद आते हैं ओम स्वामी, कहा- मेरे साथ होते तो अच्छा होता

खुद कलर्स टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं राखी से बिग बॉस में उनके फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘मुझे घर में सेलेब्रिटी कंटेस्टटेंट इम्प्रेस ही नहीं कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | November 19, 2016 18:10 pm
अभिनेत्री राखी सावंत

अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर विवादों में बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अब अपने एक और बयान के चलते सुर्खियों में हैं। राखी ने यह बयान दिया बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट के बारे में। खुद कलर्स टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं राखी से बिग बॉस में उनके फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘मुझे घर में सेलेब्रिटी कंटेस्टटेंट इम्प्रेस ही नहीं कर रहे हैं। लेकिन इंडियावाले उनसे कई मायनों में बेहतरीन हैं। इनमें मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर मुझे बेहद पसंद हैं। मुझे स्वामी ओम भी काफी अच्छे लगते हैं।’ वैसे बिग बॉस हाउस के ज्यादातर मेम्बर स्वामी ओम जी से चिढ़ते रहते हैं। लेकिन राखी ने कहा कि स्वामी ओम को बिग बॉस के पहले सीजन में आना चाहिए था।

राखी ने कहा कि वो और स्वामी ओम साथ में घर के अंदर रहते तो काफी मजा आता। राखी ने कहा कि स्वामी के साथ मेरी जोड़ी खूब बनती। हम मिलकर लोगों की नाक में दम करते। बाते दें की स्वामी ओम जी महाराज अब तक ‘बिग बॉस 10’ के सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे हैं। वह आये दिन लड़कियों के बारे में ऐसे कमेंट करते रहे हैं। वह लड़कियों से एक्सर्साइज सीखने और मोनालिसा के साथ पूल में नहाने और डांस करने के लिए भी मशहूर रहे हैं। कभी उन्होंने मोनालिसा को बेटी कह कर बुलाया, तो कभी उन्हें बुढिया कहा। घर में मौजूद लड़कियों के कपड़ों पर भी उनकी पूरी नजर रहती है।

गौरतलब है कि राजस्थान के राजसमंद जिले के कांकरोली थाना पुलिस ने हाल ही में अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो वाली ड्रेस पहन कर प्रधानमंत्री का अपमान करने के आरोप में मामला दर्ज किया था। कांकरोली थानाधिकारी लक्ष्मण राम ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने एक अदालत के आदेश पर कल यह मामला दर्ज किया। अधिवक्ता प्रजीत तिवारी ने अदालत में पेश किये गये इस्तगासे में कहा कि अभिनेत्री राखी सांवत ने काले रंग की ड्रेस पहनी और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी की।

वीडियो- सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे 'पार्टनर'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 19, 2016 6:10 pm

सबरंग