ताज़ा खबर
 

‘रईस’ नहीं ‘काबिल’ दोबारा देखना पसंद करेंगे राकेश

फिल्मकार राकेश रोशन ने कहा कि वह शाहरुख खान की 'रईस' देखने के बजाय राकेश रोशन अभिनीत फिल्म 'काबिल' दोबारा देखना पसंद करेंगे।
Author मुंबई | January 25, 2017 17:22 pm

फिल्मकार राकेश रोशन ने कहा कि वह शाहरुख खान की ‘रईस’ देखने के बजाय राकेश रोशन अभिनीत फिल्म ‘काबिल’ दोबारा देखना पसंद करेंगे। दोनों फिल्में बुधवार को रिलीज होंगी। सोमवार को यहां ‘काबिल’ की विशेष स्क्रीनिंग में राकेश रोशन से पूछा गया कि क्या वह इस दिन रिलीज हो रही फिल्म ‘रईस’ दोबारा देखेंगे? इस पर उन्होंने कहा, “नहीं, मैं एक बार फिर ‘काबिल’ देखूंगा।” ऋतिक ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि उनके पिता ‘रईस’ और ‘काबिल’ से संघर्ष को लेकर परेशान थे। रोमांटिक थ्रिलर ‘काबिल’ में ऋतिक और अभिनेत्री यामी गौतम नेत्रहीन जोड़े की भूमिका में हैं।

फिल्म में अपने बेटे के काम करे बारे में उन्होंने कहा, “ऋतिक ने अद्भुत प्रस्तुति दी है। उन्होंने नए कालाकारों के लिए नया रास्ता बनाया है। यह देखते हुए कि अभिनेता कितने अच्छे हैं, मुझे उन पर गर्व सिर्फ इसलिए नहीं कि वह मेरे बेटे हैं बल्कि वह बेहतरीन कलाकार हैं।” स्पेशल स्क्रीनिंग में अनिल कपूर, सोनम कपूर, सुजैन खान, जावेद अख्तर, कुणाल कोहली, उर्वशी रौतेला, अहमद खान जैसी हस्तियों ने भाग लिया। सोनम ने कहा, “मुझे फिल्म और ऋतिक की प्रस्तुति पसंद है।” उन्होंने कहा कि बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म अच्छा काम करेगी। जावेद अख्तर द्वारा लिखित ‘काबिल’ संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित हैं।

जानिए दर्शकों को कैसी लगी रितिक- यामी की 'काबिल'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग