ताज़ा खबर
 

राकेश रोशन ने कहा- पाकिस्तानी फिल्मकारों को बहुत पसंद आई काबिल, पाकिस्तान में होगी रिलीज

मुझे पाकिस्तान के अपने एक डिस्ट्रीब्यूटर सतीश आनंद से फोन आया, जो फिलहाल भारत में है। उसने कहा कि उन सभी को काबिल बहुत पसंद आई है और केवल काबिल ने सभी सेंसर क्लीयर कर लिए हैं।
Author नई दिल्ली | February 1, 2017 15:49 pm
काबिल फिल्म के प्रोड्यूसर राकेश रोशन

उरी हमलों के बाद भारत में इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लगा दिया था। साथ ही उन्हें तुरंत देश छोड़ने का नोटिस दे दिया गया था। इस घटना के बाद पाकिस्तानी थिएटर मालिकों ने भी बदले में अपने देश में भारतीय फिल्मों की स्क्रिनिंग पर बैन लगा दिया था। अब काबिल फाइनली पाकिस्तान में रिलीज होने वाली है। इसके बारे में बात करते हुए राकेश रोशन ने लीडिंग डेली से कहा- मुझे पाकिस्तान के अपने एक डिस्ट्रीब्यूटर सतीश आनंद से फोन आया, जो फिलहाल भारत में है। उसने कहा कि उन सभी को काबिल बहुत पसंद आई है और केवल काबिल ने सभी सेंसर क्लीयर कर लिए हैं। कल से या परसों से भारतीय फिल्म में से केवल काबिल रिलीज होगी। वो चाहते हैं कि यामी गौतम और ऋतिक रोशन के द्वारा फिल्म में दिया गया मैसेज उनके देश में भी फैले। यह बहुत अच्छा स्टेप है और भारत पाकिस्तान के बीच दोस्ती बढ़ाने की तरफ ऐतिहासिक है। मैं उम्मीद करता हूं यह हर दिन के साथ बढ़े।

पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर सतीश आनंद ने भी लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा- हमारी कंपनी ने पिछले 70 सालों में 600 से ज्यादा फिल्में रिलीज की हैं। यह हमारे लिए बहुत अच्छी बात है कि हम एक बार फिर से पाकिस्तान में भारतीय फिल्में दिखाएंगे। इस हफ्ते काबिल रिलीज होगी। यह हमारे लोगों के लिए एक ऐतिहासिक बात है। काबिल वाकई ही इस काबिल है, के चिराग दोबारा से रोशन कर सके। आपके बैनर से एक बार फिर बेहतरीन फिल्म। एक मुश्किल सब्जेक्ट जिसे बहुत बुद्धिमानी के साथ पूरी टीम ने दिखाया है।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल और शाहरुख की फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर एक साथ 25 जनवरी को रिलीज हुई हैं। हिट होने के लिहाज से दोनों फिल्मों की तुलना करें सोशल मीडिया पर शाहरुख का ही बोलबाला है। फिल्म के डायलोग्स से लेकर म्यूजिक और जोक्स तक सब कुछ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

रिलीज डेट वाले दिन शाहरुख का ट्विटर हैंडल ऋतिक रोशन के ट्विटर हैंडल की तुलना में ज्यादा एक्टिव नजर आया। लेकिन ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन कुछ चीजों को लेकर नाराज नजर आए। जानकारी के मुताबिक एक्सिहिबिटर्स ने रईस और काबिल को बराबर स्क्रीन्स अलॉट करने का अपना वादा नहीं निभाया और काबिल के प्रोड्यूसर राकेश इस बात से खासे नाराज हैं।

रईस vs काबिल: सेलेब्स ने शाहरुख के मुकाबले ऋतिक की फिल्म को किया पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.