December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म 2.0 में ये है अक्षय कुमार और रजनीकांत लुक?

साउथ इंडियन मूवी इथिरन के इस सीक्वल को हिंदी डब वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा। 350 करोड़ के बजट से बन रहे इस मेगाप्रोजेक्ट को बाहुबली के बाद भारत से बन रही सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है।

फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार और रजनीकांत का लुक।

कबाली स्टारर फिल्म कबाली के बाद अब तमिल फिल्मों के ‘बॉस’ आपको जल्द ही उनकी अगली फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। साउथ इंडियन मूवी इथिरन के इस सीक्वल को हिंदी डब वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा। 350 करोड़ के बजट से बन रहे इस मेगाप्रोजेक्ट को बाहुबली के बाद भारत से बन रही सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है। 16 नवंबर को फिल्म का टीजर पोस्टर जारी किया गया, फिल्म की तस्वीरें ट्विटर पर पहले ही वायरल होना शुरू हो गई हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं है कि वह लीक हुई वास्तविक तस्वीरें हैं या नहीं। पोस्टर में हमें अक्षय कुमार और रजनीकांत के लुक की झलक दिखाई देती है। खतरनाक विलेन की भूमिका में नजर आ रहे अक्षय को आपने इससे पहले कभी भी ऐसे किरदार में नहीं देखा होगा। उनके लुक को देख कर लगता है कि वह फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में दोनों के लुक की आधिकारिक घोषणा होनी अभी बाकी है।

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय को फिल्म में बर्डमैन और एक पागल साइंटिस्ट के बीच की कोई भूमिका दी गई है। रजनीकांत को हम फिर से सायबॉर्ग चिट्टी की भूमिका में देखेंगे। फिल्म के क्रिएटिव हेड राजू महालिंगम ने कहा, “हम ग्लोबल ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए 2.0 को बना रहे हैं। इसकी कुल लागत तकरीबन 360 करोड़ रुपए आएगी। यह अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म होने जा रही है। हम इसे एक बहुत बड़े इवेंट के तौर पर करना चाहते हैं। इसे 2017 के बीच में रिलीज किए जाने की संभावना है। रजनीकांत और अक्षय कुमार का फिल्म में फर्स्ट लुक ऑफिशियली 20 नवंबर को यशराज स्टूडियो में रिलीज किया जाएगा। आम तौर पर जहां फिल्मों का फर्ल्ट लुक सोशल मीडिया या यूट्यूब पर रिलीज किया जाता है, इस फिल्म के फर्स्ट लुक को यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

लायका प्रोडक्शन के प्रोडक्शन हेड ने कहा, “निर्देशक शंकर अपनी फिल्मों में सबसे रचनात्मक और कल्पनाशील चीजों को पर्दे पर उतारने के लिए जाने जाते हैं। हमें लगता है कि फिल्म का फर्स्ट लुक जाहिर तौर पर हमारी उम्मीदों पर खरा उतरेगा।” खबरों के मुताबिक मेकर्स ने सिर्फ फिल्म की मार्केटिंग के लिए 40 करोड़ रुपए का बजट निर्धारित किया है। यूं तो विरले ही इतने बड़े बजट की फिल्में भारतीय सिनेमा में बनाई जाती हैं, लेकिन देखना यह होगा कि जितना बड़ा इस फिल्म का बजट निर्धारित किया गया है उस हिसाब से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर भी पाती है या नहीं।

2.0 first look, 2.0 first look launch event, 2.0 Star cast, 2.0 Actual Budget, Rajinikanth Akshay Kumar, Rajinikanth Akshay Kumar, Enthiran First Look,  Enthiran Poster, Enthiran Sequel, Rajinikanth 2.0, Akshay Kumar, Akshay Kumar, Amy Jackson, Sudhanshu Pandey, A R rahman, Adil Hussain, indian express, jansatta bollywood news, entertainment news 2.0 first look, 2.0 first look launch event, 2.0 Star cast, 2.0 Actual Budget, Rajinikanth Akshay Kumar, Rajinikanth Akshay Kumar, Enthiran First Look,  Enthiran Poster, Enthiran Sequel, Rajinikanth 2.0, Akshay Kumar, Akshay Kumar, Amy Jackson, Sudhanshu Pandey, A R rahman, Adil Hussain, indian express, jansatta bollywood news, entertainment news

वीडियो- सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर मारपीट का मामला दर्ज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 17, 2016 1:47 pm

सबरंग