ताज़ा खबर
 

66 साल के हुए रजनीकांत, इस बार नहीं मना रहे जन्मदिन प्रशंसको से भी की नहीं मनाने की अपील

रजनीकांत ने एक बस कंडक्टर के तौर पर अपने जीवन का शुरूआत की थी।
रजनीकांत फिल्म के एक दृश्य के दौरान।

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। आज यानि 12 दिसंबर को रजनीकांत ने 66 वर्ष पूरे कर लिए हैं। हर साल की तरह इस साल भी उनके प्रशंसक उनके लिए विशेष प्रार्थनाएं आयोजित करना चाहते हैं। लेकिन इस साल उन्होंने अपने फैंस से कहा कि उनका जन्मदिन ना मनाएं। तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जे. जय‍ललिता के निधन के बाद उन्हें श्रद्धाजंलि देने के लिए सुपरस्टार रजनीकांत ने इस साल अपना जन्‍मदिन नहीं मनाने को फैसला किया है।

रजनीकांत का मुख्यामंत्री जयललिता का साथ संबंध उतार चढ़ाव भरे रहे हैं। लेकिन उनकी मौत के बाद वह उन्हें श्रद्धाजंलि देने राजाजी हॉल भी गये थे। करीब 200 फिल्मों में और दो दशक तक तमिल फिल्मों में काम करने वाली एआईएडीएमके चीफ जयललिता ने 5 दिसंबर को चेन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल में अंतिम सांसें ली। इसके बाद से ही राज्‍य में शोक की लहर दौड़ गई। राज्य सरकार ने उनके निधन को देखते हुए सात दिन के शोक का ऐलान किया है। इसी के मद्देनजर रजनीकांत ना सिर्फ खुद इस वर्ष अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे बल्कि उन्होंने अपने फैंस से भी अपील की है कि उनके जन्मदिन में किसी प्रकार को कार्यक्रम ना करें। रजनीकांत ने एक बस कंडक्टर के तौर पर अपने जीवन का शुरूआत की थी। तब उन्हें फिल्म निर्माता के. बालाचंदर ने मौका दिया था और इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। रजनीकांत का वास्तविक नामशिवाजी राव गायकवाड है और वो मूल रूप से मराठी हैं।

जयललिता को अंतिम विदाई देने के लिए सड़कों पर उतरी भारी भीड़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.